Siswa MLA प्रेमसागर पटेल पहुँचे प्रा0 स्वास्थ्य केंद्र, मरीजों से जाना हाल - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

Siswa MLA प्रेमसागर पटेल पहुँचे प्रा0 स्वास्थ्य केंद्र, मरीजों से जाना हाल

सिसवा बाजार-महाराजगंज। कोरोना के इस दौर में मरीजों का हालचाल लेने के लिए सिसवा विधायक प्रेम सागर पटेल आज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और स्थितियों का जायजा लिया।   

कोरोना की लहर तेज है ऐसे में क्षेत्रीय विधायक प्रेम सागर पटेल आज शुक्रवार की शाम लगभग 5:00 बजे सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और मरीजों से मिलकर उनका हालचाल पूछा, उन्हें दवाएं मिल रही है कि नहीं यही जाना, इसके बाद प्रभारी चिकित्सा अधिकारी ईश्वर चंद्र विद्यासागर से मुलाकात कर जनता को मिलने वाली स्वास्थ सेवाओं को वैक्सीन के संदर्भ में बातचीत भी किया।   

 इस दौरान उन्होंने कहा कि इस कोरोना काल में लोग जितना हो सके बचाव करें, सरकार की गाइडलाइंस जो जारी हुई है उसका पालन करें, जिसमें 2 गज की दूरी और मास्क जरूरी का जरूर पालन करें, क्योंकि कोरोना पर जीत हम तभी हासिल कर सकते हैं जब सरकार ने जो गाइडलाइंस जारी किया है उसका सही ढंग से पालन करें, भीड़ में जाने से बचें और समय-समय पर हाथ धुलते रहे, जरा सा भी बुखार या तबीयत खराब की शिकायत हो डॉक्टर से जरूर सलाह लें, क्योंकि छोटी सी चूक घातक भी हो सकती है।    उन्होंने कहा सरकार लगातार इस महामारी में स्वास्थ्य सेवाओं को सही रखने के लिए काम कर रही है कि जन जन तक को स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचे और किसी को कोई परेशानी ना हो।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...