खदान कर्मी की हत्या में पुलिस ने तीन को दबोचा - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

खदान कर्मी की हत्या में पुलिस ने तीन को दबोचा

बांदा-डीवीएनए। जिले की नरैनी कोतवाली क्षेत्र की लहुरेटा बालू खदान में बुधवार को सुबह खदान कर्मी युवक की सिर पर पत्थर पटककर की गई हत्या में पुलिस ने 24 घंटे बाद भी कोई खुलासा नहीं किया है। हालांकि दोनों नामजद आरोपियों सहित एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिए जाने की चर्चा है। यह तीसरा आरोपी मुख्य बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने गिरफ्तारियों की अधिकृत जानकारी नहीं दी है। उधर, बृहस्पतिवार को पुलिस महानिरीक्षक के सत्यनारायण और पुलिस अधीक्षक डा.एसएस मीणा ने घटना स्थल का मुआयना किया।
नरैनी कोतवाली क्षेत्र के लहुरेटा गांव में बुधवार को सुबह करीब नौ बजे खदान से कुछ दूर स्थित खदान ठेकेदार की चेकपोस्ट पर तैनात कर्मी शुभम सिंह उर्फ रवि (25) के सिर पर भारी भरकम पत्थर पटककर उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह चेक पोस्ट के बाहर कुर्सी पर बैठा हुआ था। वह मूलरूप से भदोही जनपद का रहने वाला था। मृतक के पिता विनोद सिंह ने लहुरेटा गांव के ही दो युवकों सिरोज खां व सागर खां के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
घटना के दूसरे दिन पुलिस आईजी और पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। नरैनी कोतवाली प्रभारी को आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। हालांकि दोनों पुलिस अधिकारियों ने यहां अन्य किसी से बात नहीं की। उधर, पता चला है कि पुलिस ने नामजद दोनों आरोपियों के साथ एक अन्य को भी दबोच लिया है। पकड़ा गया तीसरा व्यक्ति मुख्य अभियुक्त बताया जा रहा है। पुलिस शुक्रवार को इनका खुलासा कर सकती है। नामजद दोनों आरोपी बालू के धंधे में ही लिप्त बताए गए हैं। उधर, शुभम का शव को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस उनके परिजनों को सौंप दिया। परिजन शव लेकर गृह जनपद रवाना हो गए। घटना के दिन बुधवार को खदान का संचालन बंद रहा।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...