बालू खदान में फायरिंग पर तीन के विरुद्व रिपोर्ट दर्ज - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

बालू खदान में फायरिंग पर तीन के विरुद्व रिपोर्ट दर्ज

बांदा-डीवीएनए। जिले कीनरैनी क्षेत्र की बिल्हरका बालू खदान में एग्रीमेंट में लेन-देन के मामले में की गई हवाई फायरिंग की घटना में कोतवाली पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस का दावा है कि फायरिंग बालू संचालकों ने नहीं बल्कि गांव के एक दबंग ने करवाई थी।
सीमावर्ती बिल्हरका बालू खदान में बालू ठेकेदारों द्वारा फायरिंग कर दहशत फैलाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। यह विवाद ठेकेदार और किसान के बीच हुए रास्ते के एग्रीमेंट को लेकर हुआ। आरोप था कि किसानों ने बालू ट्रकों के रास्ते में गड्ढा खोदकर बंद कर दिया था। इंस्पेक्टर सविता श्रीवास्तव ने कहा कि बालू के वाहनों की निकासी में चालकों को परेशान करने और रुपये की मांग करने वाले जयपाल पुत्र रंजीत ने किसानों की आड़ लेकर बखेड़ा खड़ा किया था। इसके साथी महेश ने नदी घाट पर हवाई फायरिंग की थी। महेश को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।
कोतवाली प्रभारी ने बताया कि एसआई रामचंद्र चैकी प्रभारी करतल की तहरीर पर जयपाल पुत्र रंजीत, रंजीत सिंह पुत्र मोहन सिंह, महेश पुत्र गोरवा (बिल्हरका) के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...