मारपीट के मामले में पूर्व ब्लाक प्रमुख साथियों सहित गिरफ्तार - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

मारपीट के मामले में पूर्व ब्लाक प्रमुख साथियों सहित गिरफ्तार

हरदोई-डीवीएनए। पिहानी पुलिस ने मारपीट के एक मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पूर्व ब्लॉक प्रमुख और उसके साथियों को गिरफ्तार किया है।जिले में एक पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर मारपीट का आरोप लगा है।आरोप है कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीडित के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की और अपनी गाड़ी में डालकर उसे अपने आवास पर ले आए।इसके बाद वहां भी पीडित के साथ मारपीट की गई।
इस पूरे मामले की शिकायत पीडित युवक ने पुलिस से की है।जांच के बाद मामले में सत्यता पाए जाने पर पुलिस ने आरोपी पूर्व ब्लॉक प्रमुख समेत 5 लोगों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।साथ ही आरोपी पूर्व ब्लॉक प्रमुख और उसके कुछ साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।विकासखंड पिहानी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख कोटरा गांव निवासी मनोज सिंह के खिलाफ गांव के ही खेमकरन ने मारपीट का आरोप लगाया है।पीडित खेमकरण का आरोप है कि वह अपने घर में लेटा था, तभी गांव के ही शिशु बिंदु सिंह, पवन सिंह, तनु सिंह और राम सिंह उसके घर में घुस आए और उसके साथ मारपीट की सभी आरोपियों ने जबरन उसे अपनी गाड़ी में डाल लिया और पूर्व ब्लॉक प्रमुख मनोज सिंह के आवास पर ले गए। जहां मनोज सिंह ने उसके साथ मारपीट की।
अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह ने बताया कि कोतवाली पिहानी क्षेत्र के कोटरा गांव में एक व्यक्ति ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर मारपीट का आरोप लगाया था।इस मामले में प्रकरण की जांच की गई तो मामला सही पाया गया है। पीडित की तहरीर पर मनोज सिंह सहित पांच लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।इस मामले में मनोज सिंह और उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है और विवेचनात्मक कार्रवाई की जा रही है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...