बालू खदान में युवक की हत्या से सनसनी, भारी पुलिस फोर्स तैनात - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

बालू खदान में युवक की हत्या से सनसनी, भारी पुलिस फोर्स तैनात

बांदा-डीवीएनए।अवैध बालू खनन एवं परिवहन के चलते एक युवक की खदान पर हत्या कर दी गई। जिले के नरैनी कोतवाली क्षेत्र में बालू खदान के कर्मचारी की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हुई हत्या की सूचना पर कोतवाली की पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल को छावनी में बदल दिया। एसडीएम और सीओ ने मौके पर लोगों के बयान दर्ज किए हैं।
कोतवाली क्षेत्र के लहुरेटा गांव की केन नदी में कात्यायिनी ग्रुप द्वारा बालू का खनन कार्य किया जा रहा है। बालू ठेकेदारों द्वारा बनाये गए चेक पोस्ट पर सुबह लगभग साढ़े 9 बजे यहां तैनात कर्मचारी सुभम सिंह उर्फ रवि (25) पुत्र विनोद सिंह, निवासी ग्राम मतेथू थाना सुरयावा जिला भदोही की अज्ञात व्यक्ति ने लगभग 15 किलोग्राम वजन के पत्थर को सिर में पटक दिया और खेतों के रास्ते मौके से फरार हो गया।
पत्थर से घायल युवक ने मौके पर ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। घटना के समय इस चेक पोस्ट पर दो प्राइवेट सुरक्षा गार्ड लाठी लिये मौजूद थे। ये दोनों गार्ड लहुरेटा गांव के बताए जा रहे हैं। इन्हीं सुरक्षा गार्डों में एक अजय ने घटना के बाद मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को फोन पर दी।
पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन कुमार, कोतवाली प्रभारी सविता श्रीवास्तव भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल को पुलिस छावनी में तब्दील कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। घटना के पीछे स्थानीय लोगों को अवैध खनन व परिवहन न करने देना वजय बताई जा रही है।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...