प्रदेश सरकार जानबूझकर लोगों को मौत के मुंह में ढकेल रही है- सुनील सिंह - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

प्रदेश सरकार जानबूझकर लोगों को मौत के मुंह में ढकेल रही है- सुनील सिंह

संतकबीरनगर-डीवीएनए। कोरोना की दूसरी खतरनाक लहर में जान गवाने वाले लोगों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुए वरिष्ठ सपा नेता सुनील सिंह ने इसका जिम्मेदार यूपी की योगी सरकार को बताते हुए सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर जमकर तंज कसा है।
कोरोना से हो रही मौतों का जिम्मेदार योगी सरकार को बताते हुए दिग्गज सपा नेता सुनील सिंह ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जब हाईकोर्ट ने लॉक डाउन लगाने का निर्देशन सरकार को दे रखा है तब सरकार क्यों हठधर्मिता पर उतारू है, क्यों लोगों को जानबूझकर कर मौत के मुंह मे ढकेल रही है? प्रदेश की बीजेपी सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आक्रामक अंदाज में नजर आये सपा नेता सुनील सिंह ने कहा कि आज जो भी लोग कोरोना की चपेट में आकर अपनी जान गवां बैठे हैं उन सबके जिम्मेदार प्रदेश के मुख्यमंत्री ही है, जिन्हें जनता की तकलीफों, जनता के दुख दर्द से कोई लेना लादना नही।
जिले के व्यापारी सजंय वर्मा की कोरोना से हुई आसमसयिक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सपा नेता सुनील सिंह ने कहा कि सरकार अपने राजनैतिक लाभ के लिए जनहानि पहुंचा रही है, सरकार कोरोना की रोकथाम में विफल है, लॉक डाउन को लेकर सरकार अनिर्णय की स्थिति में है,पूरे प्रदेश वासियों को भाग्य भरोसे छोड़ सरकार अपनी जिम्मेदारियों से मुंह मोड़ रही है। आज जनता को,हमको आप सभी को स्वयं की सुरक्षा करनी पड़ रही है, योगी सरकार के पास बेड, ऑक्सीजन और दवाइयां नही है। कोरोना से हो रही मौतों के आंकड़ों को छुपाकर आपदा को रोकने का बचकाना प्रयास कर सरकार जनता की जान को जोखिम में डाल चुकी है।उन्होंने सभी व्यापारियों से आग्रह करते हुए कहा कि ऐसी परिस्थिति में यदि कुछ दिनों तक व्यापार बन्द करना पड़े तो बन्द कर दें, शादी ब्याह भी रोक दे ताकि हम सभी अपने परिवार की दुनियां को उजडने से बचा सकें।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...