डाक्टर, जवानों, नेताओं पर तेजी के साथ कोरोना कर रहा हमला - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

डाक्टर, जवानों, नेताओं पर तेजी के साथ कोरोना कर रहा हमला

क्रासर- कोरोना से भाजपा नेता सहित चार लोगों की मौत, 128 कोरोना के नये केस
क्रासर- गांवों को अपने आगोश में लेने लगा कोरोना
सीतापुर। कोरेाना योद्धाओं से लेकर जवानों और नेताओं को कोरेाना अपने आगोश में ले रहा है। शहर के बाद अब गांवों में कोरोना ने अपने कदम रख दिये है। यह तो अंदाजा पहले से ही था कि चुनाव के बाद कोरोना की रफ्तार गांवों की ओर बढ़ सकती हैं। पिछले 24 घण्टो के दौरान जो कोरोना की सरकारी रिपोर्ट आयी है उसके अनुसार अब कोरोना गांवों की ओर प्रस्थान कर रहा है क्योकि सबसे अधिक कोरोना रोगी गांवो से मिले है। बताया जा रहा है कि त्रिस्तरीय चुनाव को लेकर जिस जिस इलाके में कोरोना प्रोटाकाल टूटा है वहां वहां कोरोना अपनी ताकत के साथ हावी हो रहा है। यह बात अब ग्रामीण भी जान चुके है इस कारण मतदान के बाद से ग्रामीण और प्रत्याशियों के समर्थक अपनी अपनी कोरोना जांच करवाने में जुटे है जिसके कारण अस्पतालों में भी भीड़ का आलम दिखाई देने लगा है।
गौरतलब हो कि रेउसा के गोधनी सरैंया निवासी भाजपा जिला उपाध्यक्ष आनंद दीक्षित की जिला अस्पताल में विगत सुबह मौत हो गई। वह 48 वर्ष के थे। दूसरी तरफ सीएमओ डॉ. मधु गैरोला की तरफ से जारी कोविड रिपोर्ट में कोरोना से मरने वाले लोगों के आंकड़ों में तीन और की वृद्धि हुई है। इस तरह पिछले 24 घण्टो के दौरान कुल चार लोगों की कोविड से मौत होने की बात कही जा रही है। देर रात सीएमओ को प्राप्त 1277 सैंपलों की जांच रिपोर्ट में कोविड के 128 नए रोगी मिले हैं। इसमें हरगांव सीएचसी अधीक्षक डॉ. नीतेश वर्मा व अन्य कई स्वास्थ्य कर्मी भी कोविड से संक्रमित हो गए हैं। 27 बटालियन पीएसी में छह जवान कोविड से संक्रमित हुए हैं। तंबौर के ठकुरनटोला, मानपुर के गोवर्धनपुर, मानपुर, बबुरीखेड़ा औरंगाबाद, हरगांव के मुद्रासन व मूड़ीखेरा, एलिया के नौरंगपुर, सिधौली के थाना पट्टी में भी कोविड के रोगी मिले हैं। परसेंडी के शाहमहोली में 16 कोविड रोगी कोरोना के मिले हैं। रिखौना गांव में तीन व अंगरासी में दो और शाहआलमपुर में भी कोविड रोगी मिले हैं। रेउसा के ढलिया गांव में कोविड के 11 रोगी मिले हैं। रामगढ़ चीनी मिल, सिविल लाइन, आर्यनगर, विजय लक्ष्मीनगर, रोटी गोदाम समेत कई मुहल्लों में कोविड रोगी मिले हैं। जिला महिला अस्पताल में चार कर्मी कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिला अस्पताल में 63 वर्षीय महिला कर्मी समेत कोविड के दो रोगी मिले हैं। सीएचसी हरगांव में कई कर्मी संक्रमित हुए हैं। पीडब्ल्यूडी कॉलोनी में भी कोविड रोगी मिला है। इसी तरह आंख अस्पताल में यूनियन बैंक का एक कर्मी संक्रमित हुआ है। स्वास्थ्य महकमा नये कोरोना रोगियों का उपचार करवाना शुरू कर चुका है।
बाक्स
कोरोना काल में बहुत दिनों बाद मिली राहत भरी खबर
सीतापुर। जिले में कोरोना की स्थित बेहद भयावह है। कोरोना अपना ताण्डव लगातार जारी रखे हैं। अब कोरोना गांव की ओर रूख कर रहा है। इन सभी भयावह और दिल को दहला देने वाली खबरों के साथ जो विगत दिवस कोरोना को लेकर नई खबर आयी है यह राहत भरी है। स्वास्थ्य विभाग के महावीरों ने अपनी जान की बाजी लगाते हुए कारोना रोगियों की रिकबरी में लगातार बढ़ारेत्तरी हो रही है। कोरोना अपना सितम जारी रखे है लेकर कोरोना रोगियों को समय से उचित उपचार मिलने के कारण लगातार कोरोना के मरीज रिकबर हो रहे है। बस कोरोना काल में काफी दिनों बाद यही राहत की खबर मिली है। इस राहत को हथियार बनाने के लिये जिले के बच्चे बच्चे को जागरूक होना होगा और घर से निकलते समय मास्क और दो गज की दूरी मेनटेन रखनी है तथा बाहर साबुन न मिले तो सेनेटाइजर से हाथ बार बार सेनेटाइज्ड करते रहे।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...