अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का निधन, RK सिन्हा ने जताया शोक - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का निधन, RK सिन्हा ने जताया शोक

 

पटना। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि नंदन सहाय ने निधन पर बीजेपी के संस्थापक सदस्य एवं पूर्व राज्य सभा सांसद आर के सिन्हा ने दुःख ज़ाहिर किया है।

आर के सिन्हा ने जारी बयान में कहा कि अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के लोकप्रिय राष्ट्रीय अध्यक्ष, तिरहुत शारीरिक शिक्षण महाविद्यालय, श्याम नंदन सहाय महाविद्यालय, के. एन. सहाय इंस्टिट्यूट ऑफ़ इनवायरमेंट एंड अर्बन डेवलपमेंट, एसोसिएट पिगमेंट लिमिटेड एवं सहाय प्रॉपर्टीज एवं इन्वेस्टमेंट के अध्यक्ष एवं श्री चित्रगुप्त आदि मंदिर प्रबंधक समिति के कार्यकारी अध्यक्ष श्री रवि नंदन सहाय जिन्हें प्यार से हम सभी “अमर भैया” कहते थे, अब हमारे बीच नहीं रहे I आज 24 फरवरी को 11:34 मिनट पर पारस हॉस्पिटल,पटना में अंतिम सांसे ली। वे हमारे बड़े भाई जैसे रहे और उन्होंने मुझे हमेशा छोटे भाई जैसा ही प्यार दिया.

वे एक उद्यमी के साथ साथ सक्रिय समाजसेवी भी थे I वे हंगर प्रोजेक्ट न्यूयार्क के बिहार परिषद् के पूर्व अध्यक्ष, अंतर्राष्ट्रीय सहयोग परिषद् बिहार के महासचिव, मानवाधिकार संघ बिहार के पूर्व सदस्य, बिहार उद्योग संघ, भारत पुनर्वास केंद्र दिल्ली, बांकीपुर क्लब एवं पटना गोल्फ क्लब के सदस्य थे I अपने जीवन पर्यंत समाज के उत्थान के लिए कार्य करते रहे.

मुझे तो यह समाचार सुनकर विश्वास ही नहीं हुआ I उनके निधन से मैं इतना मर्माहत हूँ जिसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है I भारत वर्ष के कायस्थ समाज उनके योगदान को कभी भुला नहीं सकता I उनकी कमी को कभी पूरी नहीं की जा सकती है।
भगवान् उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करें और उनके शोक संतप्त परिवार, परिजनों, पटनावासियों एवम समाज के लोगो को इस दुख कि घड़ी को सहन करने की सहन शक्ति दे।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...