दो बाइकों में हुई जबरदस्त टक्कर, चार घायल, हालत गम्भीर, जिला अस्पताल रेफर - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

दो बाइकों में हुई जबरदस्त टक्कर, चार घायल, हालत गम्भीर, जिला अस्पताल रेफर

महाराजगंज (डीवीएनए)। सिसवा से घुघली मार्ग पर बंदी ढाला के पास दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में 4 लोग घायल हो गये, घायलों को सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से इन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
बताया जाता है कि सिसवा बाजार से घुघली मुख्य मार्ग पर कोठीभार थाना क्षेत्र के बंदी ढाला के पास आज दोपहर दो बाइकों में जबरदस्त टक्कर हो गई जिसके बाद एक बाइक पर सवार तीन वह एक बाइक चला रहे चालक यानी कुल चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना मिलते ही कोठीभार पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों के सहयोग से एंबुलेंस द्वारा दो घायलों को और पिकअप द्वारा दो घायलों को सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जिसमें 3 घायलो के एक-एक पैर टूट चुके हैं इसके अलावा भी शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोटें आई हैं वही चौथे की भी हालत गंभीर है, डॉक्टर ब्रेन हेमरेज बता रहे हैं, इन चारों को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया।
इस टक्कर में तीन घायल 28 वर्षीय अरमान अली, 29 वर्षीय अर्जुन गौड़ पुत्र बाबूलाल गौड़ व 25 वर्षीय भीम कनौजिया पुत्र रमेश प्रसाद हुमायूंपुर थाना गोरखनाथ गोरखपुर के रहने वाले हैं व 26 वर्षीय बेचई प्रसाद थाना घुघली के ग्राम रामपुर बलडीहा रहने वाले हैं।
घायल अरमान अली ने बताया कि हम तीन लोग सिसवा विकासखंड के ग्राम बैजनाथपुर एक रिश्तेदारी में आए थे और बाइक से वापस अपने घर गोरखपुर जा रहे थे कि सामने से आ रहे 26 वर्षीय बेचई प्रसाद निवासी रामपुर बलडीहा, थाना घुघली ने अचानक अपनी बाइक बिना हाथ दिए मोड़ डाली जिससे दोनों बाइकों में आमने सामने टक्कर हो गयी।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...