किसान महापंचायत में बनी चक्का जाम की रणनीति - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

किसान महापंचायत में बनी चक्का जाम की रणनीति

आगरा। (डीवीएनए) कृषि विधेयक कानून के विरोध में गांव बाद में पंचायत घर पर हुई किसानों की महापंचायत ग्वालियर रोड पर स्तिथ गांव बाद में आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता रघुवीर सिंह चाहर ने की तथा  संचालन रणवीर सिंह तोमर ने किया।
 पंचायत में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया दिल्ली के बोर्ड पर आंदोलित किसानों का जो आदेश होगा उसको पालन किया जाएगा। अगर रोड जाम का ऐलान होगा रोड जाम करेंगे जेल भरो आंदोलन होगा जेल भरेंगे किसान किसी कीमत पर पीछे नहीं हटे गा अपनी मांग से इसका एक ज्ञापन तहसीलदार सदर को राष्ट्रपति महोदय के नाम दिया किसानों पर जो फर्जी तरीके से जिला प्रशासन नोटिस दे रहा है।
उनको वापस ले इनर रिंग रोड घोटाले में दोषी अधिकारी जब दोषी साबित हो चुके हैं। तो उनको नोटिस ने उनके खिलाफ एफआईआर नहीं किसानों को केवल आवाज दबाने के लिए जिला प्रशासन दोषी अधिकारियों की पेपर खेल खेला है इसे किसी की मतलब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
किसान नेता सोमबीर यादव ने क कहा कि सरकार किसानों के बीच में क्यों नहीं बैठ कर बात करते हैं।समाधान में क्या दिक्कत है समाधान नहीं किया तो ईट का जवाब पत्थर से देंगे।
पंचायत में हजारों की संख्या में किसान मौके पर श्यामसिंह चाहर, बलवीर नेताजी, किशन सिंह चाहर, दुर्गा प्रसाद, रविंद्र सिंह, सोमबीर यादव, मुकेश पाठक,सुरेंद्र पूनिया, रमजान अब्बास,महेश कुमार, बिशंबर सिंह, लाखन सिंह, राजवीर सिंह, बनी सिंह पहलवान
, अवधेश सोलंकी, मेहताब सिंह चौहान रविंद्र सिंह थान सिंह मास्टर किशन सिंह, मास्टर हमवीर सिंह, धर्मा फौजदार,अरुण प्रधान, दुर्गेश चाहर, कमल सिंह, चंद्र मोहन शर्मा, अमन चाहर, सुरेंद्र सिंह चाहर तथाहजारों की संख्या में किसान उपस्थित रहे ।अगर जिला प्रशासन ने 2 दिन में नोटिस को वापस नहीं लिया तो फिर किसान सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे।

 संवाद:- दानिश उमरी

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...