पहले पति को मृत बता प्रेमी संग रचाई शादी, फिर प्रेमी संग मिलकर पति की कर डाली हत्या - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

पहले पति को मृत बता प्रेमी संग रचाई शादी, फिर प्रेमी संग मिलकर पति की कर डाली हत्या

महराजगंज (डीवीएनए)। पति और पत्नी का रिश्ता बड़े ही विश्वास का होता है लेकिन यहा पत्नी ने अपने प्रेमी से मिल कर अपने पति की ही हत्या कर डाली।
एसपी महराजगंज प्रदीप गुप्ता ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कोल्हूई बाजार निवासी लालचंद मद्धेशिया और मक्खन मद्धेशिया की पत्नी कमलावती से पिछले आठ सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, कमलावती ने कोर्ट में दाखिल किया था कि उसके बच्चे नही है और उसके पति की मौत हो चुकी है, ये बताते हुए इन दोनों ने कोर्ट मैरेज कर लिया था, जब लालचंद मद्धेशिया की पत्नी उर्मिला को इस बात की जानकारी हुई तो उर्मिला लालचंद को डराने धमकाने लगी कि मै कोर्ट में जाकर बोल दूंगा मक्खन अभी जिंदा है और तुम जेल चले जाओगे, इस जिससे लालचंद बहुत डर गया। उसके बाद लालचंद अपनी प्रेमिका कमलावती के साथ मिलकर एक जाल रचा की मक्खन को क्यो ना मार दिया जाय, नही तो हम लोगो को जेल जाना पड़ सकता है। दोनो ने एक प्लांनिग बनाया की नेपाल से मक्खन आये तो उसे क्यो ना मार दिया उसी प्लांनिग के तहत इन दोनों ने जोगियाबारी डूडी नदी के किनारे सागौन के बगीचे में दाव पाकर मक्खन के सर पर लोहे के रॉड से प्रहार कर हत्या कर दिए थे।
रविवार को मक्खन मद्धेशिया का शव बरामद हुआ था मक्खन के पुत्र के तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। पुलिस को सुराग मिली कि कोल्हूई निवासी लालचंद मद्धेशिया और मक्खन की पत्नी ने ही हत्या किया है, पुलिस दोनों को हिरासत में कड़ाई से पूछताछ किया तो दोनों मक्खन का हत्त्या करना स्वीकार किया। बुधवार को दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया।
संवाद विनोद वर्मा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...