लापता युवती का छह दिन बाद नदी में मिला शव - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

लापता युवती का छह दिन बाद नदी में मिला शव

बांदा डीवीएनए। ससुराल से लापता विवाहिता युवती का छह दिन बाद शव यमुना नदी घाट में मिला। मायके वालों ने पति समेत ससुराल के छह सदस्यों और दो अज्ञात के विरुद्ध दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
जसपुरा थाना क्षेत्र के मथुरा पुरी (नांदादेव) स्थित ससुराल से जय देवी (25) पत्नी लालजी निषाद 19 फरवरी को लापता हो गई थी। अगले दिन 20 फरवरी को पिता रमेश निषाद (बिलोडा डेरा, जसपुरा) ने थाने में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। साथ ही उसकी तलाश की जा रही थी। ग्रामीणों ने अमारा गांव के पथरेल घाट में जयश्री का शव पड़ा देखा तो पिता को सूचना दी। पिता रमेश निषाद ने मौके पर पहुंचकर शिनाख्त की। पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष व तहसीलदार की उपस्थिति मे शव को नदी से निकाला गया।
पिता के मुताबिक, जयश्री की शादी छह साल पहले हुई थी। आरोप लगाया कि ससुराल के लोग उसे दहेज के लिए मारते-पीटते थे। ससुरालियों ने बेटी की हत्या की है। मृतका के चाचा चंद्रपाल ने आरोप लगाया कि गुमशुदगी दर्ज करने के बाद भी पुलिस ने कोई दिलचस्पी नहीं ली। पिता की तहरीर पर जसपुरा थाने में पति सहित ससुर अनुरुद्ध, सास राधिका, जेठ राजकिशोर, जेठानी फूला, देवर छोटा और दो अज्ञात के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। उधर, मृतका के पति ने हत्या के आरोपों को झूठा बताया है। कहा कि जयश्री की तलाश वह खुद कर रहे थे। सीओ सदर सत्यप्रकाश शर्मा का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...