सम्मानित किए गए गोरखपुर के समाजसेवी एवं शायर मिन्नत गोरखपुरी - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

सम्मानित किए गए गोरखपुर के समाजसेवी एवं शायर मिन्नत गोरखपुरी

गोरखपुर (डीवीएनए)। अन्याय निवारण निर्मूलन सेवा समिति मुंबई एवं धरा धाम इंटरनेशनल के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित उत्कृष्ट प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन कौड़ीराम में कमला आईटीआई आयोजित किया गया जिसमें गोरखपुर शहर के समाजसेवी युवा शायर एवं मंच संचालक, साहित्यकार एवं राष्ट्रीय मानवाधिकार संघऋभारत के राष्ट्रीय प्रवक्ता ई.मो. मिन्नतुल्लाह मिन्नत गोरखपुरी को उत्कृष्ट प्रतिभा सम्मान से सम्मानित किया गया। इससे पहले मिन्नत को आने को सम्मान से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किया जा चुका है।
धराधाम इंटरनेशनल के संस्थापक डॉक्टर सौरभ पांडे ने बताया कि यह सम्मान मिन्नत गोरखपुरी को साहित्य के क्षेत्र में युवाओं को मंच प्रदान करने एवं अपनी प्रतिभा को समाज के सामने दिखाने का अवसर प्रदान करने के लिए किया गया साथ ही साथ उनकी सामाजिक गतिविधियों और धर्म जात से ऊपर उठकर सेवा कार्य के लिए उन्हें उत्कृष्ट प्रतिभा सम्मान के क्रम में चुना गया।
सम्मान प्राप्त करने के बाद मिन्नत गोरखपुरी ने कहा कि यह सिर्फ उनका सम्मान नहीं बल्कि समस्त गोरखपुर वासियों का सम्मान है और विशेष रुप से उन लोगों का सम्मान है जो युवाओं को अवसर प्रदान करते हैं। इसके बाद मिन्नत गोरखपुरी ने ईश्वर का धन्यवाद ज्ञापित किया उसके बाद अपने माता-पिता का और अपने सभी शुभचिंतकों का विशेष रुप से डॉक्टर सत्य पांडे, सरदार जसपाल सिंह, डॉ कलीम कैसर, आशीष रूंगटा, शमशाद आलम एडवोकेट, खैरुल बशर, इकरार अहमद, अशफाक मेकरानी, ई. फारूक आजम, राकेश श्रीवास्तव, सुभाष दुबे, सैयदा आसिम राऊफ,राशिद कलीम अंसारी, डॉक्टर के शर्मा, सैयद इरशाद अहमद, एडवोकेट अनीस अहमद, प्रवीण श्रीवास्तव, मुस्तफा खान, वसीम मजहर गोरखपुरी, सुधीर झा, विजय श्रीवास्तव, शमशाद उर्फ भोला, इज्जत गोरखपुरी, सेराज सानू, शाहीन शेख, जफर खान, राज शेख, सौम्या यादव आदि का धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि इन सब के सहयोग के बगैर यह संभव नहीं था।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...