कोरोना संकट काल मे सामाजिक योगदान देने वाले मीडिया कर्मियों को सांसद पंकज चौधरी ने किया सम्मानित - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

कोरोना संकट काल मे सामाजिक योगदान देने वाले मीडिया कर्मियों को सांसद पंकज चौधरी ने किया सम्मानित

महराजगंज (डीवीएनए)। कोरोना संकट काल के दौरान बेहतरीन मीडिया कवरेज एवं सामाजिक योगदान देने वाले मीडिया कर्मियों को सांसद पंकज चैधरी एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने प्रशस्ति पत्र सौंपकर सम्मानित किया। इस दौरान सांसद सहित बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने मीडिया कर्मियों के योगदान की प्रशंसा करते हुए इस योगदान को जारी रखने की अपील की।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद पंकज चैधरी ने कहा कि कोरोना संकट काल के दौरान मीडिया कर्मियों ने बेहतरीन तरीके से लोगों की समस्याओं को उठाने के साथ ही असहाय गरीब एवं बीमार लोगों की हर संभव मदद करने का प्रयास किया। जिसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए उतना कम है। उन्होंने मीडिया कर्मियों से भविष्य में भी इस तरह के संकट काल में लोगों की मदद करने की अपील की।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रेस क्लब ऑफ महाराजगंज के अध्यक्ष अमित त्रिपाठी ने कहां कि मीडिया कर्मियों का दायित्व सिर्फ समाचार कवरेज तक ही नहीं बल्कि एक सामाजिक व्यक्तित्व होने के साथ लोगों की मदद करने का भी दायित्व होता है जिन मीडिया कर्मियों ने अपने कार्य क्षेत्र में समाचार संकलन के साथ ही असहाय गरीब एवं बीमार लोगों की मदद की। वह बधाई के पात्र हैं। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष परदेसी रविदास, सदर विधायक जय मंगल कनौजिया, जिला महामंत्री ऋषि त्रिपाठी, वरिष्ठ भाजपा नेता समीर त्रिपाठी, भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष दिनेश जायसवाल, संजीव शुक्ला सहित भारी संख्या में मीडिया कर्मी मौजूद रहे ।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...