पुलिस गश्त की खुली पोल, थाने के पीछे ज्वेलर्स की दुकान में नकब लगा कर नकदी सहित लाखों के जेवरात की चोरी - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

पुलिस गश्त की खुली पोल, थाने के पीछे ज्वेलर्स की दुकान में नकब लगा कर नकदी सहित लाखों के जेवरात की चोरी

महराजगंज डीवीएनए। कोल्हुई थाने से महज 20 मीटर की दूरी पर स्थित सना ज्वेलर्स के दुकान में पीछे से नकब लगा कर दूकान में रखे 25 लाख रूपये के जेवरात चोर उठा ले गये। थाने के पीछे हुई इस वारदात से कोल्हुई कस्बे के व्यापारी दहशत में हैं।
कोल्हुई कस्बे में स्थित सना ज्वेलर्स की दुकान में बुधवार की रात में अज्ञात चोरों ने दूकान के पीछे नकब लगा कर दूकान में रखे 25 लाख रूपये के जेवरात चोर उठा ले गये। चोर इतने शातिर थे कि दुकान में लगी सीसी टीवी कैमरा भी तोड़ कर उठा ले गये।
बृहस्पतिवार को सुबह स्थानीय लोगो ने दुकान मालिक थाना क्षेत्र के बड़हरा इन्द्रदत्त निवासी कमाल अहमद को सूचना दिये। आनन फानन में पहुचे कमाल अहमद ने तत्काल इसकी जानकारी कोल्हुई पुलिस को दिये।
मौके पहुचे कोल्हुई थानाध्यक्ष रामसहाय चैहान मय हमराहियों ने जाच पड़ताल शुरू कर दिये। जानकारी पाकर फरेन्दा सीओ अशोक कुमार मिश्रा भी मौके पर पहुच कर जायजा लिए। दुकान मालिक कमाल अहमद के मुताबिक नकदी समेत लगभग 25 लाख रुपये के सोने चांदी के जेवरात चोर उठा ले गए है।
संवाद विनोद वर्मा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...