प्रेम प्रसंग में फरार हुई दोनों किशोरियां बरामद - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

प्रेम प्रसंग में फरार हुई दोनों किशोरियां बरामद

बांदा (डीवीएनए)। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से संदिग्ध हालात में गायब किशोरियों को पुलिस ने बरामद कर लिया। दोनों ही प्रेम प्रसंग में घर से फरार हुई थीं। दोनों ही मामलों में पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। बरामदगी के बाद पता चला कि मामला अगवा का नहीं बल्कि प्रेम प्रसंग का है। एक किशोरी सतना में मिली, जबकि दूसरी को प्रेमी संग रेलवे स्टेशन पर गिरफ्त में लिया गया। पुलिस का कहना है कि कोर्ट में बयान दर्ज कराने के साथ मेडिकल कराया जाएगा।
फतेहंगज थाना क्षेत्र के एक गांव से सोमवार को 16 वर्षीय किशोरी गांव के ही सजातीय युवक के साथ घर से फरार हो गई थी। जिसको पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को मध्यप्रदेश के जिला सतना अंतर्गत ग्राम खोही से बरामद किया। युवक उदयराज फरार है।
पुलिस का कहना है कि युवक को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। इधर, अतर्रा के एक मोहल्ले से मंगलवार दोपहर 12वीं की छात्रा स्कूल से पढ़कर घर आई थी। तभी किसी का फोन आने पर थोड़ी देर में आने की बात कह निकल गई थी। देर शाम तक घर वापस न लौटने पर पिता ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। बुधवार सुबह मुखबिर की सूचना पर रेलवे स्टेशन पहुंचे एसआइ सूरज पांडेय, कांस्टेबल ज्योति उपाध्याय ने भागने की फिराक में खड़े प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...