DM आनंद गांवों की ओर, ग्रामीण हो रहे भाव विभोर - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

DM आनंद गांवों की ओर, ग्रामीण हो रहे भाव विभोर

बांदा (डीवीएनए)। डीएम आनन्द सिंह ने जन समस्याओं से रूबरू होने के लिऐ अपना रुख गावों की और मोड़ दिया है। हालांकि वह बरासत के मामलों की स्थिति जानने के लिये गावों की ओर कूच किये हैं, पर गावों में डीएम आनन्द सिंह को देख ग्रामीण भी आनंदित हो जाते हैं। अन्य समस्याओं की भी भरमार कर देते हैं जिसे डीएम तत्काल कार्यवाई कर परेशान ग्रामीणों के चेहरे पर मुस्कान ला देते हैं।
इसी भ्रमण कार्यक्रम के तहत डीएम महुआ ब्लाक की ग्राम पंचायत बड़ोखर बुजुर्ग में वरासत अभियान का सत्यापन करने पहुंचे। ग्रामीणों ने शिकायतों व समस्याओं का अंबार लगा दिया। उन्होंने जल्द समस्या निस्तारण का आश्वासन देते हुए कोटेदार के खिलाफ जांच के निर्देश दिए। कहा जांच में दोषी मिला तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।गांव का भ्रमण कर वरासत अभियान का जायजा लिया।
दरअसल डीएम आनंद कुमार सिंह को ग्रामीणों ने बताया कि कोटेदार राशन वितरण में धांधली करते हैं। डीएम ने नरैनी तहसीलदार को जांच के आदेश देते हुए कहा कि दोषी को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। बाशिदों ने चैराहे पर आमजन की सुविधा के लिए सामुदायिक शौचालय का निर्माण की मांग की तो डीएम ने बीडीओ महुआ को इस दिशा में कार्रवाई के निर्देश दिए। और ग्रमीण डीएम को अपने सामने देख आनंदित होते रहे।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...