सड़क हादसे में मामा भांजे की दर्दनाक मौत, महिला समेत तीन घायल - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

सड़क हादसे में मामा भांजे की दर्दनाक मौत, महिला समेत तीन घायल

महराजगंज (डीवीएनए)। नौतनवा के ठूठीबारी मुख्य मार्ग के समीप पुरैनिहा राईस मील के पर खड़ी ट्रक में रविवार की रात लगभग दो बजे घने कोहरे के कारण खड़ी ट्रक में पीछे से कार की जोरदार टक्कर में जहां दो की मौत हो गयी वही तीन घायल हो गये, घायलों की हालत गम्भीर है।
मिली जानकारी के अनुसार सोनौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत भगवानपुर बाजार निवासी सचिन जायसवाल रविवार को अपनी पत्नी कुसुम जायसवाल, मामा राजू जायसवाल, आलोक जायसवाल, कार चालक मनीष कसौधन के साथ लोटन बाजार अपने बीमार ससुर को देखने गए थे। वहां से वापस लौटते समय रविवार की रात करीब दो बजे नौतनवा -ठूठीबारी मुख्य मार्ग पर लोधसी राजाराम राईस मिल के सामने खड़ी ट्रक से कार टकराई गई। जिसमें मौके पर ही सचिन जायसवाल पुत्र दिनेश जयसवाल(25) व मामा राजू जायसवाल पुत्र शंकर प्रसाद(32) की मौत हो गई। कार में सवार सचिन की पत्नी कुसुम जायसवाल (22), राजू जायसवाल का पुत्र आलोक जायसवाल(18) व चालक मनीष कसौधन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को नौतनवा एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से कुसुम जायसवाल व मनीष कसौधन की हालत नाजुक देख मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।
इस हादसे में कार सवार मामा भांजे की मौके पर ही मौत हो गई वही गर्भवती महिला समेत तीन घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
संवाद विनोद वर्मा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...