कि‍सान आंदोलन में दि‍ल्‍ली गए किसान ने की खुदकुशी, मचा हड़कंप - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

कि‍सान आंदोलन में दि‍ल्‍ली गए किसान ने की खुदकुशी, मचा हड़कंप

रामपुर डीवीएनए। दिल्ली आंदोलन में गए वृद्ध किसान ने आत्महत्या कर ली। उनका शव धरना स्थल के निकट बाथरूम के अंदर फांसी पर लटका मिला। इसकी सूचना मिलने पर स्वजनों में चीख पुकार मच गई। रामपुर से लेकर लखनऊ तक खलबली मच गई। पुलि‍स और प्रशासनि‍क अधि‍कारि‍यों ने गांव पहुंचकर स्‍थि‍ति‍ को संभाला।

आत्महत्या करने वाले किसान बिलासपुर तहसील के पसियापुरा गांव के 70 वर्षीय कश्मीर सिंह हैं। वह करीब 20 दिन पहले अन्य किसानों के साथ दिल्ली-गाजीपुर सीमा पर धरने में शामिल होने गए थे। वहां कृषि कानून के विरोध में किसानों का धरना चल रहा है। शनिवार सुबह उन्होंने धरनास्थल के पास बने बाथरूम में उन्‍हाेंने आत्महत्या कर ली। शव के पास से गुरमुखी में लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी मिलने की बात सामने आई है।

किसान की आत्महत्या की खबर गांव पहुंचने पर स्वजनों में चीख पुकार मच गई। किसी अनहोनी के चलते पुलि‍स और प्रशासनि‍क अधिकारियों ने पुलिस बल के साथ गांव में डेरा डाल दिया है। एसडीएम डा.राजेश कुमार, सीओ सतीश कुमार, प्रभारी निरीक्षक ब्रजेश कुमार यादव भारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंच गए। अधिकारियों ने आक्रोशित स्वजनों और ग्रामीणों से बातचीत की। बाद में अपर जिलाधिकारी जेपी गुप्ता और अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह भी गांव पहुंच गए।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...