सो रहे अधेड़ की सिर पर कुल्हाड़ी से मार कर नृशंस हत्या - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

सो रहे अधेड़ की सिर पर कुल्हाड़ी से मार कर नृशंस हत्या

लखनऊ (डीवीएनए)।यूपी के कौशांबी में घर के अंदर सो रहे एक अधेड़ की सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। बगल में ही सो रहे साथी की चीख-पुकार सुन परिजनों की नींद खुली तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पर रात में ही एसपी अभिनंदन व चायल सीओ श्यामकांत पहुंचे।
उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया। इसके अलावा परिजनों से पूछताछ की। लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शक के आधार गांव के ही दो लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।
सरायअकिल थाना क्षेत्र के सिहोरवा गांव निवासी तवरेज अहमद (52) पुत्र निसार अहमद किसान हैं।भाई परवेज अहमद के मुताबिक घर के बगल ही खुट्टू पुत्र बाबूलाल का कच्चा मकान है। रविवार रात तवरेज अहमद पड़ोसी खुट्टू के मकान में ही सो रहे थे। तवरेज व खुट्टू की चारपाई अगल बगल बिछी थी। खुट्टू के घर में दरवाजा भी नहीं लगा है। रविवार रात लगभग एक बजे घर में घुसे हमलावरों ने तवरेज के सिर पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। खुट्टू के चीखने पर हमलावर मौके से फरार हो गए।शोर सुनकर जागे स्वजनों ने जब तवरेज का शव देखा तो उनमें रोना पिटना मच गया।
सूचना पाकर रात में ही पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।एसपी अभिनंदन व सीओ चायल श्यामकांत ने रात में ही घटनास्थल का मौका मुआयना किया। शक के आधार पर पुलिस ने पूछताछ के लिए गांव के ही दो युवकों को रात में उठाया है।
संवाद राकेश पाण्डेय

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...