नगर पालिका परिषद: अजब-गजब प्रदर्शन, गधा और बीन बने आकर्षण - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

नगर पालिका परिषद: अजब-गजब प्रदर्शन, गधा और बीन बने आकर्षण

बांदा (डीवीएनए)। नगर पालिका परिषद बोर्ड के इतिहास में अध्यक्ष के विरोध में सभासदों नें अजब-गजब प्रदर्शन कर डाला, कार्यकाल की तीसरी वर्षगांठ परकई सदस्यों ने अध्यक्ष के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन के साथ मनाई, अध्यक्ष के पोस्टर बंधे गधे को साथ लेकर घुमाया, जिसने भी देखा प्रदर्शन उसके लिये कौतूहल बन गया,भैंस के आगे प्रतीकात्मक बीन भी बजाई गई, प्रदर्शनकारी हाथों में काली पट्टी बांधे थे।
सभासद संघर्ष समिति के तत्वावधान में आयोजित प्रदर्शन में सभासदों ने कहा कि तीन साल में एक भी काम वायदे के मुताबिक नहीं हुआ, अध्यक्ष मोहन साहू पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए कहा कि बोर्ड की मंजूरी बगैर चहेतों से काम करा रहे हैं।
आरोप लगाया कि सभासदों के प्रस्तावित कार्य शुरू नहीं कराए जा रहे हैं, सफाई और स्ट्रीट लाइट आदि में भी सभासदों की उपेक्षा की जा रही है, सदस्यों ने मांग की कि अध्यक्ष के विरुद्ध लंबित जांचों को शीघ्र पूरा किया जाए, सभी वार्डों में विकास कार्य समानता से कराया जाए।
विरोध प्रदर्शन में सभासद संघर्ष समिति अध्यक्ष अब्दुल रज्जाक, शांती देवी, संदीप यादव, बसंती सेन, नीरज त्रिपाठी, पार्वती गुप्ता, राजेंद्र बाल्मीकि, अनवर अली, ज्ञान प्रताप ज्ञानू, मायाराम वर्मा राजूपत, मंगल राजपूत आदि शामिल रहे।
सभासदों को जो पसंद उसी के साथ कर रहे प्रदर्शन
बोर्ड की तीसरी सालगिरह पर सभासदों द्वारा गधे और भैंस के साथ विरोध प्रदर्शन पर अध्यक्ष मोहन साहू ने कहा कि उनका उद्देश्य शहर को सफाई व्यवस्था में अव्वल स्थान पर लाना है यही उनकी पसंद है, सभासदों को जो पसंद है वो उसे साथ लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।
अध्यक्ष ने बताया कि तीसरी वर्षगांठ पर परिषद के अधिकारी-कर्मचारियों को मिठाई बांटी गई, सभासद भी मौजूद रहे।
विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...