चुनावी रंजिश में हुए विवाद में चला चाकू, तीन घायल,एक की मौत - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

चुनावी रंजिश में हुए विवाद में चला चाकू, तीन घायल,एक की मौत

देवरिया-डीवीएनए। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव सम्पन्न होने के बाद चुनावी रंजिश सामने आने लगी है। जनपद के भलुअनी थाना क्षेत्र के पैकौली गाँव में प्रधान पद के परिणाम आने के बाद मंगलवार को भीषण मारपीट हो गई। वोट न देने पर चुनाव हारे प्रधान प्रत्याशी के समर्थकों ने विरोधी गुट के तीन लोगों को चाकू से मारकर घायल कर दिया जिसमें से गंभीर रूप से घायल भरत कुँवर की मंगलवार को मौत हो गई वहीँ बलवंत कुँवर की हालत गंभीर बनी हुई है। अन्य घायलों का इलाज बाबू मोहन सिंह जिला अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में पुलिस की भूमिका संदिग्ध प्रतीत हो रही है।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुलिस मामले के आरोपी अरुण शाही सहित अन्य कुछ लोगों को बचाने में जुटी हुई है इसी कारण से पुलिस ने 29 अप्रैल को हुई मारपीट में मात्र कोरम पूरा करते हुए केस तो दर्ज कर लिया परंतु कोई कार्रवाई नहीं की।इस दौरान घायल अमित ने बताया कि चुनाव हारने के बाद प्रधान प्रत्याशी के समर्थकों ने हमारे परिवार के तीन लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया। जिसमे हमारे बाबा भरत कुँवर की मौत हो गई वहीँ बलवंत कुँवर की हालत नाजुक बनी हुई है।
भलुअनी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए अमित ने बताया कि 29 अप्रैल को भी इन लोगों ने हमें मारपीट कर घायल कर हमारा हाथ तोड़ दिया था। इस मामले में पुलिस ने कोई तत्परता नहीं दिखाई। यदि आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने कोई कार्रवाई की होती तो हमारे बाबा भरत कुँवर की आज हत्या नहीं हुई होती। इस घटना के बाद मंगलवार की सुबह हुए विवाद में इन्हीं आरोपियों ने हमारे परिवार के तीन लोगों को चाकू से मारकर घायल कर दिया जिसमे सीएमओ कार्यालय के बाबू अरुण शाही, मनोज शाही सहित कई अन्य लोग शामिल हैं जिन्हें भलुअनी पुलिस आरोपियों को बचाने में जुटी हुई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष गोपाल राजभर ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...