प्रधानी में वोट न देने पर लाठी-डंडे से की मारपीट - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

प्रधानी में वोट न देने पर लाठी-डंडे से की मारपीट

बांदा-डीवीएनए। नरैनी तहसील क्षेत्र में पंचायत चुनाव खत्म होते ही चुनावी रंजिश भी सामने आने लगी है। ग्राम पंचायत सराय जदीद (भवई) में प्रधानी के चुनाव में वोट नहीं देने पर उम्मीदवार के पक्ष के लोगों ने घर पर चढ़ धावा बोला। लाठी-डंडे से मारपीट कर एक पक्ष के लोगों को घायल कर दिया। मारपीट में युवती व महिलाओं समेत आठ लोग घायल हुए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोतवाल ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
प्रधान पद के चुनाव में उम्मीदवार के पक्ष में दो पक्षों के बीच मतदान करने को लेकर विवाद चल रहा था। आरोप है कि गांव निवासी तौफीक, मोईद व उसकी पत्नी रूबी, आमरीन आदि ने अपने साथियों के साथ लोग लाठी डंडों से लैस होकर शब्बीर खां के घर पर धावा बोल दिया। कहने के बाद भी वोट नहीं देने का आरोप लगाकर गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर शब्बीर खा, हबीब खां, नजमा, नसरीन, फिरोज खां, भूरा खां, मुनैसा खातून और शब्बीर की बेटी रुखसार को बुरी तरह पीट दिया। शोर सुन आसपास से लोग जुटे और बीच-बचाव किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।
दूसरा पक्ष लड़ा रहा था चुनाव, वोट नहीं देने की निकाली खुन्नस
घायल पक्ष के लोगों ने बताया कि आरोपित प्रधान पद के एक उम्मीदवार को चुनाव लड़ा रहे थे और उसकी के पक्ष में वोट देने का दबाव बनाए थे। वोट नहीं देने की खुन्नस में मारपीट की गई। कोतवाली निरीक्षक सविता श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...