बालू का अवैध परिवहन: खनिज अधिकारी नें चलवाया चाबुक, मचा हड़कंप - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

बालू का अवैध परिवहन: खनिज अधिकारी नें चलवाया चाबुक, मचा हड़कंप

बांदा-डीवीएनए। सावधान-होशियार फिर गिरने लगी हैं गाज। जी हाँ हम आपको खबर बता रहे हैं बालू के अवैध खनन एवं परिवहन की। जिलाधिकारी आनंद सिंह के निर्देश पर खनिज अधिकारी सुभाष सिंह एक बार फिर सख्त मूड में हैं और बालू के अवैध खनन एवं परिवहन की चेकिंग शुरू कर दी है। इसी अभियान के तहत बालू के अवैध परिवहनमें आज ट्रक और ट्रैक्टरो पर शामत आ गई और पकड़े गये।
मामला नरैनी क्षेत्र के कोलावल रायपुर खदान से संबंधित है। यहां से ट्रक और ट्रैक्टर से बालू का अवैध लोडिंग कर परिवहन किया जा रहा था। मामला खनिज अधिकारी के संज्ञान में आया तो उन्होने खान निरीक्षक जीतन सिंह को निर्देश दिये। खान निरीक्षक, नरैनी सीओ तथा थाना प्रभारीनें ग्राम बांसी के पास ट्रक एवं उसके चालक रामगोपालऔर ट्रैक्टर चालक अनूप निवासी कोलावल रायपुरको वाहनों में बालू लोडिंग के साथ पकड़ लिया। वह परिवहन प्रपत्र भी मांगने पर नहीं दिखा पाये। मालिकों का नाम क्रमशः राम मनोहर एवं देवी चरण बताया। स्वीकारा कि वह चोरी से बालू लोडिंग कर बेचने ले जा रहे थे।
निरीक्षक टीम नें ट्रक और ट्रैक्टर जब्त कर चालकों एवं मालिकों के विरुध्द खनिज नियमावली की सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया। इस कार्यवाई से बालू का अवैध परि वहन करने वालों में हड़कंप की स्थिति फिलहाल मच गई है।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...