कोविड 19 को लेकर सरकारी दावे फेल, पडरौना में जल्द हो कोविड अस्पताल का निर्माण: शाहिद लारी - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

कोविड 19 को लेकर सरकारी दावे फेल, पडरौना में जल्द हो कोविड अस्पताल का निर्माण: शाहिद लारी

पडरौना-कुशीनगर (डीवीएनए)। बहुजन समाज पार्टी के जिला उपाध्यक्ष शाहिद लारी का आरोप है की कुशीनगर सरकारी हॉस्पिटल की स्थिति बहुत दयनीय है, सभी सरकारी दावे फेल हैं। उन्होंने मांग की है कि जल्द से जल्द पडरौना में कोविड अस्पताल का निर्माण किया जाए।
श्री लारी ने बताया कि जिला अस्पताल में बेड की भी कमी है, एंबुलेंस की भी कमी है, प्राइवेट एम्बुलेंस वाले मनमानी पैसा वसूल रहे हैं। कोरोना जांच की रिपोर्ट आने में भी 20-25 दिन लग जा रहे हैं।
श्री लारी ने यह भी बताया कि जब उन्होंने सरकारी हॉस्पिटल में जाकर देखा तो लोगों का इलाज जमीन पर किया जा रहा था, यह देख कर मेरा आखें नम हो गई। ऐसे लग रहा था की लोगो कोरोना (कोविड 19) का इलाज भेड़ बकरियों की तरह जमीन पर हो रहा है।
सरकार और अस्पताल प्रशासन से निवेदन है कि तत्काल बेड की व्यवस्था करें, साथ ही श्री लारी ने पडरौना सदर विधायक एवं कैबिनेट मंत्री मा० स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा पडरौना में ऑक्सीजन प्लांट लगाने एवं वेंटिलेटर युक्त बेड्स की व्यवस्था के लिए 1 करोड़ की राशि देने के लिए धन्यवाद दिया।
श्री शाहिद लारी ने कुशीनगर वासियों के लोगों से अपील किया की घर पर रहें सुरक्षित रहें अगर आवश्यक कोई कार्य हो तभी घर से बाहर निकले, बिना मास्क के घर से बाहर न निकले, 2 गज की दूरी बनाकर रहे तथा कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...