वाह-रे सिसवा नगर पालिका, कोरोना महामारी में भी गृहकर की हो रही वसूली - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

वाह-रे सिसवा नगर पालिका, कोरोना महामारी में भी गृहकर की हो रही वसूली

सिसवा बाजार-महराजगंज (डीवीएनए)। एक तरफ देश कोरोना महामारी से लड़ रहा है, लोग परेशान है, उनके पास पैसा नही है वही सिसवा नगर पालिका नगर में अपने कर्मचारियों से गृहकर वसूली करवाने में लगा हुआ है, शायद मानवता शब्द है ही नही, नही तो इस समय लोगों की सहायता करने की बात कौन करे वसूली नही कराता।
इस कोरोना महामारी के दौर में जब पूरा देश परेशान है, लोगों के पास पैसों की कमी है, उनके सामने रोजी रोटी का संकट खडा होने के साथ ही जिन्दगी दांव पर लगी हुयी है ऐसे समय में सिसवा नगर पालिका परिषद के कर्मचारी नगर में घूम घूम कर लोगों से गृहकर की वसूली कर रहे है,यहां लोगों की सहायता की जरूरत है लेकिन नगर पालिका पैसा वसूलने में लगा हुआ है।
इस सन्दर्भ मे जब हमने अधिशासी अधिकारी रामदुलार यादव के मोबाईल नम्बर 6386049902 पर बात किया तो उन्होने कहा कि जिन्दगी सबकी प्यारी है और हमने पिछले 10 दिन पूर्व ही वसूली को बन्द करने का आदेश दिया था, आज हम बाहर है हो सकता है अध्यक्ष जी वसूली के लिए आदेश किया है, हम देखते है।
अब सवाल यह है कि आदेश जिसने भी दिया है क्या उसे जरा सा भी नही भय कि जो कर्मचारी वसूली के लिए दरवाजे दरवाजे घूम रहे है वे कैसे सुरक्षित रह सकते है, वैेसे इस समय सभी लोग परेशान है और नगर पालिका गृह कर वसूली करवाने मे लगा हुआ है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...