दहेज़ की विरोध में एकजुट हुआ मुस्लिम समुदाय - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

दहेज़ की विरोध में एकजुट हुआ मुस्लिम समुदाय

आगरा। (डीवीएनए) आल इंडिया जमीयतुल कुरैश के तत्वाधान में आज नमाज ए जुम्मा के बाद सदर भट्टी स्थित कैत वाली मस्जिद में अहमदाबाद की मरहूम बेटी आयशा बेगम की मफरत की दुआ मस्जिद के इमाम याय्या खान ने कराने के बाद कहा कि इस्लाम मजहब में पूरी तौर पर दहेज लेना और देना मना किया हुआ है। आज हमें तय करना है हुजूर मोहम्मद सहाब के बताए हुए रास्ते पर चलना है। जमीयतुल कुरैश के जिला अध्यक्ष मोहम्मद शरीफ काले भाई ने कहा कि मरहूम आयशा को उसके शौहर ने दहेज ना लाने की वजह से समय समय पर टॉर्चर किया और मरने पर मजबूर कर दिया यहाँ तक उससे कहा कि मरने से पहले वीडियो क्लिप वायरल कर दे।

जिससे मैं बेकसूर साबित हो सकूँ उस शैतान को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए हिंदुस्तानी बिरादरी के अध्यक्ष व भारत सरकार द्वारा कबीर पुरस्कार से सम्मानित डॉ सिराज कुरैशी ने कहा कि माँ बाप कितनी मेहनत करके बेटी के हाथ पीले करते हैं।और आँसू बहाते हुए कहते हैं कि बेटी ससुराल जाकर खुश रहे लेकिन जब उसका शौहर उसके साथ मारपीट करते हुए बीवी से दहेज के रूप में बड़ी रकम की माँग करता है तो शरीफ माँ बाप के ऊपर क्या बीत्ती है यह महसूस करने की बात है मरने से पहले मरहूम आयशा ने जो दुख भरी बातें करते हुए वीडियो वायरल किया है।
 उससे हर बेटे वाले और बेटी वाले को सबक लेना होगा।

ऑल इंडिया जमीअतुल कुरैश के जिला प्रवक्ता अदनान कुरैशी ने आयशा की मौत पर दुख जताते हुए नौजवान लड़कों से आहवान किया दहेज के खिलाफ आगे आकर इस लड़ाई को लड़ैं, जिससे आयशा जैसी बहन की दोबारा जान ना जा सके।
 मीटिंग में मौजूद मोहम्मद शरीफ कुरैशी काले भाई, डॉ सिराज कुरैशी, अदनान कुरैशी, हाजी पापू, हाजी हीरो, मोहम्मद रईस, हाजी कदीर, मोहम्मद आमिर, ग्यास कुरैशी, मोहम्मद जियाउद्दीन, विरासत हुसैन, आदि मौजूद रहे।
संवाद:- दानिश उमरी

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...