मेस का खाना खाया, शस्त्रों का प्रयोग कराया - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

मेस का खाना खाया, शस्त्रों का प्रयोग कराया

बांदा डीवीएनए। चित्रकूटधाम मंडल के पुलिस महानिरीक्षक के. सत्यनारायणा के सालाना निरीक्षण ने शहर कोतवाली की सूरत बदल दी। आईजी के सामने सब कुछ दुरुस्त दर्शाने के लिए कई दिन से कोतवाली में तैयारियां की गईं थीं। आईजी ने कोतवाली का सघन मुआयना किया। पुलिस कर्मियों की सर्विस रिवाल्वर व अन्य असलहों का जायजा लिया और इनके इस्तेमाल का तरीका पुलिस कर्मियों से प्रयोग कराकर जाना। मेस का खाना भी खाया।
पुलिस महानिरीक्षक के.सत्यनारायणा शुक्रवार को दोपहर कोतवाली पहुंचे। आईजी संग पुलिस अधीक्षक डा. एसएस मीणा भी साथ थे। कोतवाली के गेट से लेकर परिसर तक कार्पेट बिछाई गई थी। पंडाल और गुब्बारों से परिसर को आकर्षक बनाया गया। सभी चैकी प्रभारी व उपनिरीक्षक उपस्थित थे। आईजी ने सफाई व्यवस्था, शस्त्रागार, हवालात, कार्यालय, कंप्यूटर कक्ष, मेस, महिला हेल्प डेस्क, मालखाना, मुकदमों से संबंधित लावारिस वाहन इत्यादि देखे। सफाई की सराहना की।
आईजी ने लावारिस वाहन आदि के बारे में प्रभारी निरीक्षक को निर्देश दिए कि इनके निस्तारण की कार्रवाई करें। आईजी ने कई दरोगाओं से उनके शस्त्रों के इस्तेमाल के तरीके देखे। पुलिस कर्मियों की समस्याएं भी पूछीं। आईजी और एसपी ने कोतवाली की मेस का खाना खुद खाकर उसकी गुणवत्ता परखी। निरीक्षण के दौरान एएसपी महेंद्र प्रताप चौहान , क्षेत्राधिकारी अजय सिंह भदौरिया, कोतवाली प्रभारी जयश्याम शुक्ला सहित सभी चौकी प्रभारी, एसआई, हेड कांस्टेबल, कांस्टेबल, महिला आरक्षी और चौकीदार मौजूद थे।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...