गजब का विरोध: गैस सिलेंडर की निकाली अर्थी - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

गजब का विरोध: गैस सिलेंडर की निकाली अर्थी

महराजगंज डीवीएनए। सिसवा विधानसभा के ग्राम कुइयां में आज युवा कांग्रेस के नेतृत्व में गैस सिलेंडर के एक महीने में लगातार चैथी बार मूल्य बृद्धि के विरोध में महिलाओं ने गैस सिलेंडर की अर्थी निकाल चूल्हे पर भोजन बना कर अपना विरोध जताते हुए सरकार से गैस मूल्य बृद्धि को वापस लेने की मांग की।
इस अवसर मर मु0 रिजवान ने कहा कि इस सरकार में अमीर और अमीर तो गरीब और गरीब होता जा रहा है। सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश के व्यापारियों की कमर टूट चुकी हैं। आम नागरिक त्रस्त है। कांग्रेस के समय मे सिलेंडर 400 के आसपास हुआ करता था तो भाजपा कहती थी बहुत हुआ महंगाई की मार । ये मंहगाई कम करने आये थे और इनके समय मे महंगाई आसमान छू रही है।
जिला उपाध्यक्ष विनोद तिवारी ने कहा ये सरकार सभी मुद्दों पर विफल है। ये जिन मुद्दों के साथ सरकार में आये एक भी पूरा नही किया।
इस अवसर पर मानव सिंह, रूमताज, अशोक उर्फ मन्ना, आबिद अली, बुंना पांडेय, नाजिर , अहमद रजा, अरमान वसीम, गणेश , आमिर, बेचई, मुसई , सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे। शुभाषिनी, मुस्तकीना, सबरुन निशा, पूजा, रहिसुन निशा, मुबारकुन निशा, जैनुल, हजीजुन, माया देवी, सैरुन निशा, सहित कई महिलाओं ने चूल्हे पर भोजन बनाया।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...