DM ने शहीद सिपाही के बिलखते पिता को गले लगाकर बंधाया ढांढस, दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा, होगी कठोर कार्यवाही - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

DM ने शहीद सिपाही के बिलखते पिता को गले लगाकर बंधाया ढांढस, दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा, होगी कठोर कार्यवाही

कासगंज (डीवीएनए)। जनपद के थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के ग्राम नगला धीमर में अवैध शराब की सूचना पर मंगलवार शाम को कार्यवाही को निकले सिपाही देवेन्द्र सिंह की शराब माफियाओं द्वारा जानलेवा हमला कर हत्या कर दी गई तथा दारोगा अशोक कुमार को गंभीर रूप से घायल कर दिया। मा0 मुख्यमंत्री जी उ0प्र0 ने घटना पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुये अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही कर रासुका लगाने के निर्देश दिये। उन्होंने शहीद पुलिस कर्मी के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुये 50 लाख रू0 की आर्थिक सहायता और परिवार के एक आश्रित को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की।
विधायक पटियाली ममतेश शाक्य, जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह एवं पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने सूचना मिलते ही तत्काल रात में ही गांव में मौके पर पहुंच कर घटना स्थल पर स्थिति का जायजा लिया तथा बुद्ववार को प्रातः ही जिला अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम गृह पर पहुंच कर शहीद सिपाही के बिलखते पिता को गले लगाकर ढांढस बंधाया और आश्वस्त किया कि दोषियों को किसी भी दशा में बख्शा नहीं जायेगा। पुलिस द्वारा टीमें गठित कर दी गई हैं, दोषियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही की जायेगी।
पुलिस लाइन कासगंज में पुलिस एडीजी अजय आनंद, आईजी पीयूष मोर्डिया, जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह, पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर व विभागीय अधिकारियों तथा पुलिस कर्मियों द्वारा शहीद सिपाही देवेन्द्र सिंह के शव को पूर्ण सम्मान के साथ सलामी दी गई। अर्थी पर फूल चढ़ाकर एवं कांधा देकर सम्मान पूर्वक श्रद्वांजलि देते हुये उनके शव को अंतिम विदाई दी गई।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...