मेधावी छात्रा दीपांशी को उच्च प्राथमिक विद्यालय की बैठक में बनाया गया सचिव - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

मेधावी छात्रा दीपांशी को उच्च प्राथमिक विद्यालय की बैठक में बनाया गया सचिव

मुरादाबाद डीवीएनए। ठाकुरद्वारा तहसील क्षेत्र के ग्राम कालाझांडा स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में बेटी बचाओ , बेटी पढ़ाओ व मिशन शक्ति के अतंर्गत मेघावी छात्रा दीपांशी को एक दिन के लिए सचिव नियुक्त किया गया। मेधावी छात्रा सचिव की अध्यक्षता में विद्यालय प्रबंध समिति की बैठक का आयोजन किया गया।

बुधवार को विद्यालय में मिशन शक्ति के अंतर्गत विद्यालय की सबसे मेधावी छात्रा दीपांशी शर्मा को एक दिन के लिए सचिव के रूप में नियुक्त किया गया । सचिव के रूप मे कार्य करते हुए एसएमसी बैठक का आयोजन किया। एसएमसी की बैठक में सचिव दीपांशी शर्मा ने सभी सदस्यों को मिशन प्रेरणा के विभिन्न घटकों के बारे में बताया गया और विद्यालय को प्रेरक बनाने के लिए सभी सदस्यों से सहयोग की अपील की।

बैठक में एसएमसी अध्यक्ष महिपाल सिंह ने सचिव दीपांशी शर्मा को विद्यालय को प्रेरक बनाने में अपना और सभी सदस्यों का सहयोग देने के लिए आश्वस्त किया। बैठक में एसएमसी सदस्य रेखा रानी,रोशनी और अनीता ने विभाग द्वारा चलाए जा रहे ई पाठशाला कार्यक्रम की प्रशंसा की। बैठक में सदस्यों ने 10 दिन में विद्यालय खुलने की खबर पर खुशी का इजहार किया। सचिव दीपांशी शर्मा ने बैठक का समापन किया। बैठक में पीयूष कुमार प्रशांत,(ए आर पी), राजेश कुमार, सोमवती शर्मा, आशीष कुमार ,इश्तियाक , लोकेंद्र कुमार आदि उपस्थित रहे।
संवाद यामीन विकट

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...