मंगेतर के साथ गई किशोरी कानपुर में मिली, आरोपी फरार - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

मंगेतर के साथ गई किशोरी कानपुर में मिली, आरोपी फरार

बांदा डीवीएनए। मंगेतर के छोटे भाई के साथ स्वजन ने शादी करने की जिद पकड़ी तो लड़की घर छोड़कर चली गई। पिता ने मंगेतर के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने किशोरी को कानपुर से बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
चिल्ला थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी 22 फरवरी को जरूरी काम से जाने की बात कहकर घर से निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। स्वजन ने उसकी खोजबीन की। कहीं सुराग नहीं मिलने पर पिता ने कानुपर के नर्वल थाना क्षेत्र के शिशुपुर गांव निवासी अनुज के विरुद्ध बहला-फुसलाकर अपहरण करने का मुकदमा दर्ज कराया था।
पुलिस के मुताबिक स्वजन ने पहले अनुज के साथ किशोरी की शादी तय की थी। बाद में किसी वजह से उसके छोटे भाई से शादी का दबाव बनाने लगे। यह बात किशोरी को नागवार गुजरी और वह घर से भाग गई थी। मुकदमा दर्ज कराने के बाद पुलिस आरोपी युवक व किशोरी की तलाश कर रही थी। विवेचक धर्मेंद्र सिंह को उसके कानपुर में होने की दो दिन पहले सूचना मिली थी। पुलिस कानपुर से किशोरी को बरामद कर वापस चिल्ला थाने लाई है।
थाना प्रभारी वीरप्रताप सिंह चौहान ने बताया कि किशोरी का जिला महिला अस्पताल में डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है। आरोपित युवक लड़की का मंगेतर बताया गया है। न्यायालय में लड़की 164 के जो बयान देगी। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपित मंगेतर अभी पकड़ा नहीं गया है। मामले की जांच की जा रही है।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...