शादी से इंकार पर कर दी महि‍ला सि‍पाही की हत्‍या, आरोपी सि‍पाही गिरफ्तार - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

शादी से इंकार पर कर दी महि‍ला सि‍पाही की हत्‍या, आरोपी सि‍पाही गिरफ्तार

अमरोहा डीवीएनए।   यूपी के अमरोहा में शादी से इन्‍कार करने पर महिला सिपाही मेघा चौधरी की गोली मारकर हत्‍या करने वाले सिपाही मनोज ढल को पुलि‍स ने गि‍रफ्तार कर जेल भेज दि‍या। 

बता दें कि‍ अमरोहा जनपद के गजरौला थाने में तैनात महिला सिपाही मेघा चौधरी नगर के मुहल्ला अवंतिका नगर में किराये के कमरे में रहती थी। 31 जनवरी की शाम थाना सैदनगली क्षेत्र में 112 डायल की गाड़ी पर तैनात सिपाही मनोज ढल निवासी निवासी ग्राम पाई, थाना कुंडरी, जिला केथल, हरियाणा ने गोली मारकर हत्या कर दी। 

सि‍पाही ने खुद को भी गोली मार ली थी। कंधे में गोली लगने से घायल सिपाही को पुलिस ने मुरादाबाद के साईं अस्पताल में भर्ती कराया था। बुधवार को वहां के चिकित्सकों ने हत्यारोपित सिपाही की जान खतरे से बाहर बताते हुए उसे डिस्चार्ज कर दिया। इसके बाद थाना पुलिस ने हत्यारोपित सिपाही को गिरफ्तार कर लिया। 

हत्यारोपित सिपाही ने कहा उसकी मुलाकात थाना आदमपुर में तैनाती के दौरान महिला सिपाही मेघा चौधरी से हुई थी। इसके बाद से दोनों आपस में बात करने लगे। बताया कि मेघा चौधरी पहले शादी के लिए राजी थी लेकिन, गजरौला में तैनात होने के कुछ समय बाद शादी से इनकार करने लगी। 

कई बार उसे समझाने का प्रयास किया मगर, वह शादी न करने की जिद पर अड़ी रही। इसी खुन्नस में आकर उसने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। खुद की भी जिदगी खत्म करने की मंशा से ही खुद को भी गोली मारी थी। 

प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि हत्यारोपित सिपाही मनोज ढल को अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि शादी से इनकार करने पर ही उसने महिला सिपाही को गोली मारी थी।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...