बढ़ती महंगाई को लेकर यूथ कांग्रेस ने दिया धरना - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

बढ़ती महंगाई को लेकर यूथ कांग्रेस ने दिया धरना

आगरा (डीवीएनए)पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडरों के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के विरोध में और शाह मार्केट में भाजपा के गुंडों द्वारा व्यापारियों को प्रताड़ित करने के विरोध में आगरा कांग्रेस और यूथ कांग्रेस द्वारा कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन और राष्ट्रपति महोदय के नाम ज्ञापन दिया गया।
 कांग्रेस निवर्तमान जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित ने कहा कि जिस प्रकार से आए दिन पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। बस सिलेंडर की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी की जा रही है। 
जबकि अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस समय कच्चे तेल की कीमतें बहुत कम है किंतु भारत सरकार तानाशाह रवैया अपनाते हुए प्रतिदिन गैस और तेल की कीमतें बा अन्य खाद्य सामग्रियों की कीमतें को को बढ़ा रही है। जिसका सीधा बोझ जनता पर पड़ रहा है।
  लेकिन भारत सरकार को इसकी बिल्कुल चिंता नहीं है। शाह मार्केट और फतेहपुर सीकरी मैं भाजपाई गुंडों द्वारा तांडव कर प्रताड़ित किया गया और इसमें पुलिस प्रशासन की भूमिका भाजपा के एजेंट की तरह एकतरफा कार्रवाई करने में व्यस्त हैं। 
जनता भाजपा को समझ चुकी है आने वाले 2022 के चुनाव में इसका जवाब दिया जाएगा। यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष हेमंत चहार ने कहा कि बेलगाम होती महंगाई को ध्यान में रखते हुए।
जल्द से जल्द पेट्रोल डीज़ल व गैस की कीमतों को लेकर जनता को फायदा  मिल सके। ज्ञापन देने वालों में  अमीचंद जाटव,अरुण शर्मा, सी एम पराशर , तरुण सागर हरिओम दीक्षित, जगदीश 
लवानिया, दीपक दीक्षित, अतुल यादव ,अजय वाल्मीकि , माया माहौर ताहिर हुसैन, बबलू  गुड्डू खान , मोहसिन फ़िरोज़ कप्तान यतेन्द्र पाठक, माया माहौर आदि लोग उपस्थित रहे। 

संवाद:- दानिश उमरी

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...