कमिश्नर की मेहरबानियां: चौडगरा सड़क का सीना होगा चौड़ा, अन्य मार्गो पर भी बरसेगी कृपा - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

कमिश्नर की मेहरबानियां: चौडगरा सड़क का सीना होगा चौड़ा, अन्य मार्गो पर भी बरसेगी कृपा

बांदा (डीवीएनए) ।बांदा से चौडगरा अब फर्राटे भरना आसान हो जायेगा। इस रोड का सीना ओर चौड़ा होगा। यह मेहरबानी मंडलायुक्त दिनेश कुमार सिंह करनें जा रहें हैं। इसके लिये पीडब्लूडीको प्राकलन तैयार करने तथा शासन से बजट आवंटन की मांग करनें का श्री गणेश होगा।इसके अलावा भी मार्गो पर कृपा बरसेगी।
आपको बता दें की बांदा से फतेहपुर के चौडगरा तक की सड़क को फोरलेन बनाने के लिए मंडलायुक्त नें पीडब्ल्यूडी को एस्टीमेट बनाकर भेजने के निर्देश दिए हैं। साथ ही बांदा-फतेहपुर मार्ग पर फतेहपुर के नजदीक 10 किलोमीटर खराब सड़क को ठीक कराने को भी प्रभावी पैरवी को कहा है।
अपने कैंप कार्यालय में आयोजित पीडब्ल्यूडी समीक्षा बैठक में चित्रकूटधाम मंडल के कमिश्नर ने चित्रकूट में बेड़ी पुलिया से चित्रकूट तक की सड़क का सुंदरीकरण और लाइटें लगाने तथा अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए। बांदा-कालिंजर सड़क चौड़ीकरण के लिए बिजली पोल हटाने और चौड़ीकरण कार्य शीघ्र पूरा कराने को कहा। चारों जनपदों बांदा, महोबा, चित्रकूट और हमीरपुर में जिन सड़कों की धनराशि मिल गई है। उनका काम 31 मार्च तक पूरा कराने के निर्देश दिए। निजी भूमि पर सड़क निर्माण से पहले भू स्वामियों से शपथ पत्र सहित सहमति लेने को कहा। बांदा बाईपास निर्माण पूरा करने के लिए शासन से बजट मांगने के निर्देश दिए।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...