नियमों को ताक पर रखकर लाठी-डंडे लेकर पार्क पहुंचे बजरंग दल के लोग - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

नियमों को ताक पर रखकर लाठी-डंडे लेकर पार्क पहुंचे बजरंग दल के लोग

ललितपुर डीवीएनए। वैलेंटाइन-डे के विरोध के नाम पर बजरंग दल व विश्व हिन्दु परिषद के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने शहर में बाइकों पर सवार होकर लोगों में भय का माहौल पैदा कर दिया। कम्पनी बाग मे पहुंचे और प्रेमी जोड़े खोजने लगे। जिससे वहां पर मौजूद लोगों मे हड़कंप मच गया।

रविवार को वेैलेंटाइन-डे के नाम पर बजरंग दल व विश्व हिन्दु परिषद के पदाधिकारी व कार्यकर्ता सडक़ो पर नियम व कानूनों की धज्जियां उड़ाते हुये नजर आये है। इस दौरान वह हाथों में डण्डा भी लिये रहे और सड़कों पर फर्राटा भरते रहे। जिससे लोगों में दहशत का माहौल रहा है।

वैलेंटाइन-डे के विरोध के नाम पर उन्होंने पार्को व सार्वजनिक स्थानों पर प्रेमी युगल की खोज की। हालांकि उन्हें प्रेमी जोड़े तो कहीं नजर नही आये पर पार्कों व सार्वजनिक स्थलों पर बैठे आम लोग या परिवार के साथ आये हुये लोगों में भय का माहौल पैदा हो गया। 

पार्को में दर्जनों की संख्या में हाथों में डण्डे लेकर नारेबाजी करते हुये पहुंचे कार्यकर्ताओ के कारण अफरा-तफरी मच गयी। लोग एक दूसरे से पूछते नजर आये आखिर ऐसा क्या हुआ। 

कम्पनी बाग में दर्जनों की संख्या में पहुचें कार्यकर्ता ने जब नारेबाजी की व पार्क में लोग बैठे हुये थे, तो उन्हें काफी पेरशानियों को सामना करना पड़ा। जब इसकी जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने पहुंच कर इतिश्री कर मौके से भगा दिया। 

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...