जय मां दुर्गा महिला स्वयं सहायता समूह को मिली सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

जय मां दुर्गा महिला स्वयं सहायता समूह को मिली सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान

महाराजगंज (डीवीएनए)। सिसवा विकासखंड के ग्राम सोनबरसा में आज सस्ते गल्ले की दुकान का चयन किया गया, इस दुकान का चयन हाथ उठाकर समर्थन करने के तहत हुआ, जिसमें जय मां दुर्गा महिला स्वयं सहायता समूह को समर्थन मिला और सस्ते गल्ले की दुकान चलाने का चयन किया गया।
सिसवा विकासखंड के ग्राम सोनवरसा में राशन सस्ते गल्ले की दुकान के चयन को लेकर काफी दिनों से गोलबंदी और रस्साकशी का मामला चल रहा था ऐसे में आज सहायक विकास अधिकारी पंचायत की अध्यक्षता में एक बैठक बुलाई गई, जिसके बाद प्राथमिक पाठशाला के मैदान में सस्ते गल्ले की दुकान के चयन की प्रक्रिया शुरू हुई, जिसमें तीन समूह ने अपने उम्मीदवार जो पिछड़ी जाति से संबंधित है इनका चयन शुरू हुआ, जिस में उपस्थित गांव के लोगों द्वारा अलग-अलग सहायता समूह को समर्थन देने के लिए अलग-अलग लाइने लगी।
इस दौनान उजाला महिला स्वयं सहायता समूह के अध्यक्ष इंद्रावती को 14 लोगों ने अपना समर्थन दिया, संकल्प महिला स्वयं सहायता समूह की अध्यक्ष श्रीमती रेनू को 281 लोगों ने समर्थन दिया और जय मां दुर्गा महिला स्वयं सहायता समूह की अध्यक्ष श्रीमती सोनी पत्नी अनिल को 388 लोगों ने समर्थन दिया, ऐसे में सर्वाधिक मत समर्थन जय मां दुर्गा महिला स्वयं सहायता समूह को मिलने के कारण सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान चलाने हेतु चयन किया गया।
इस दौरान शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए कोठीभार पुलिस के जवान भी मौजूद रहे।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...