स्थानीय निकाय चुनावों से पहले बूथ समितियों को सक्षम करें: नाना पटोले - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

स्थानीय निकाय चुनावों से पहले बूथ समितियों को सक्षम करें: नाना पटोले

मुंबई डीवीएनए। कांग्रेस पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए, सभी कार्यकर्ताओं को जमीनी स्तर पर जाना चाहिए और कांग्रेस के विचार को जनता के बीच आम करना चाहिए। आगामी स्थानीय निकाय चुनावों को ध्यान में रखकर काम करें। बूथ कमेटियों को अधिक सक्षम बनाएं, चाहे विरोधी उम्मीदवार कितना भी मजबूत क्यों न हो, हमारी जीत निश्चित है, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नाना पटोले ने अपील की।
यवतमाल और चंद्रपुर जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक आज मुंबई कांग्रेस कार्यालय राजीव गांधी भवन में आयोजित की गई। बैठक में प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष शिवाजीराव मोघे, नसीम खान, विधायक कुणाल पाटिल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष माणिकराव ठाकरे, प्रदेश उपाध्यक्ष हुसैन दलवई, मोहन जोशी, महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष संध्या सावलखेले, पूर्व मंत्री वसंत पुरके, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव आशीष दुआ, विधायक। वजाहत मिर्जा, बी। प्रतिभा धनोरकर, राज्य महासचिव और प्रवक्ता सचिन सावंत, प्रवक्ता डॉ राजू वाघमारे, डॉ संजय लखे पाटिल, देवानंद पवार आदि उपस्थित थे।
बैठक का मार्गदर्शन करते हुए, पटोले ने कहा कि राज्य में महाविकास अघाड़ी सरकार के आगमन के बाद से कई कल्याणकारी योजनाएं लागू की गई हैं। किसानों के हित में निर्णय लेते हुए, घड़ी सरकार ने महात्मा फुले किसान ऋण माफी योजना लागू की। जैसे ही असामयिक हानि हुई 10,000 करोड़ प्रदान किए गए। इसने पिछली भाजपा सरकार की तुलना में केवल एक वर्ष में अधिक सहायता प्रदान की है। सरकार द्वारा किए गए कार्यों, गाँव से गाँव तक विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी फैलाने के लिए काम करना।
कांग्रेस पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। कांग्रेस का विचार देश का उद्धारक है। देश भर में नरेंद्र मोदी की हवा अब चली गई है और कांग्रेस के लिए माहौल अनुकूल है। विधान परिषद चुनाव में कांग्रेस द्वारा नागपुर के 55 वर्षीय गढ़ को भी भाजपा के खूनी चंगुल से निकाला गया है। पुणे सीट भी कांग्रेस ने जीती। राज्य में ग्राम पंचायत चुनावों में भी कांग्रेस को अच्छी सफलता मिली है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आगामी स्थानीय निकाय चुनावों के लिए रास्ता आसान होगा अगर लोग इस भरोसे को बनाए रखने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, युवा, महिलाओं, अल्पसंख्यकों को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी और कांग्रेस के योजनाओं को जनता जनार्दन के सामने विस्तृत ढंग से पेश किया जाना चाहिए तभी हम जीत सुनिश्चित कर सकते हैं और भाजपा जैसी जातिवादी सरकार को महाराष्ट्र से दूर कर सकते हैं।
वाजेद असलम ब्यूरो चीफ महाराष्ट्र

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...