औद्योगिक एरिया के बिजली तार होंगे दुरुस्त - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

औद्योगिक एरिया के बिजली तार होंगे दुरुस्त

बांदा (डीवीएनए)। भूरागढ़ औद्योगिक क्षेत्र में खतरे का सबब बने लटके विद्युत तारों को तीन दिनों के अंदर ठीक कराया जाएगा। जिलाधिकारी आनंद सिंह ने उद्योग बंधु की बैठक में गुरुवार को इस बाबत निर्देश दिए। व्यापारियों की शिकायत पर खामियों को दुरुस्त कराने को कहा गया।
कलेक्ट्रेट सभागार में हुई जिला स्तरीय बैठक में व्यापार मंडल से सदस्यों ने डीएम को भूरागढ़ औद्योगिक क्षेत्र की समस्याओं की विस्तार से जानकारी दी। जिसके बाद डीएम आनंद कुमार सिंह ने विद्युत विभाग के अधिशाषी अभियंता को निर्देश दिए कि तीन दिनों के अंदर लटके तारों को ठीक कराया जाए। भूरागढ़ स्थित पानी की टंकी को ठीक कराया जाए। व्यापारियों ने बताया कि मंडी समिति में रात में अलाव की कोई व्यवस्था नहीं है, जिससे किसानों व व्यापारियों को समस्या का सामना करना पड़ता है। डीएम ने पालिका अधिशाषी अधिकारी को निर्देश दिए कि जल्द से जल्द अलाव की व्यवस्था सुनिश्चित कराई जाए, जिससे किसी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़े।
मंडल सदस्य श्यामजी निगम ने कहा कि ओडीओपी योजना का विवरण एनआइसी वेबसाइट में लिक कराया जाए। जिससे प्रत्येक जनसामान्य तक योजना की जानकारी पहुंच सके। जिलाधिकारी ने उपायुक्त उद्योग जहीरुद्दीन सिद्दीकी को निर्देश दिए कि वेबसाइट पर लिक कराया जाए। प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, स्टैंड अप योजना, स्टार्ट अप योजना की समीक्षा की गई। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी हरिश्चन्द्र वर्मा, व्यापार मण्डल के सदस्य मनोज जैन, संतोष गुप्ता, अमित सेठ भोलू मौजूद रहे।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...