कोतवाली में विजिटर्स रूम का हुआ उद्घाटन - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

कोतवाली में विजिटर्स रूम का हुआ उद्घाटन

कासगंज (डीवीएनए)। सहावर कोतवाली में विजिटर्स रूम का उदघाटन नगर पंचायत अध्यक्ष जाहिदा सुल्तान ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा और चैयरमेन प्रतिनिधि मुईर अहमद खान भी उपस्थित रहे।
चेयरमैन जाहिदा सुल्तान ने संबोधित करते हुए कहा कि अब थाना सहावर में जनपद से आने बाले अधिकारियों के बैठने व मीटिंग करने के लिए व्यवस्था की गयी है इसके अलावा महिला शौचालय का भी निर्माण नगर पंचायत के द्वारा कराया जा रहा है।
अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा ने कहा कि सहावर कोतवाली में चैयरमेन द्वारा बनबाया गया विजिटर्स रूम एक बहुत ही सुंदर रूम है उत्तर प्रदेश में किसी भी थाने में इस तरह का रूम नहीं बना है सहावर कोतवाली में नगर पंचायत का काफी सहयोग रहा। प्रोग्राम का संचालन अजहर बेग ने किया।
इस अवसर पर छेत्राधिकारी शैलेन्द्र सिंह परिहार,प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा,चेयरमैन प्रतिनिधि मुईर अहमद खान,हाजी मुइनुद्दीन सैफी, डॉ पवन कुमार साहू,डॉ भूदेव सिंह,रामकुमार साहू,राशिद अंसारी,मुराद अहमद,शादाब खान,नोशाद अंसारी, शारिक मिर्जा,जावेद खान,अजम अली,राशिद खान,रजिया सुल्तान आदि लोग मौजूद रहे।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...