शिकायतकर्ता जांच टीम का करता रहा इंतजार, अस्पताल में भर्ती हो गया पंचायत सेक्रेटरी - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

शिकायतकर्ता जांच टीम का करता रहा इंतजार, अस्पताल में भर्ती हो गया पंचायत सेक्रेटरी

बिजनौर (डीवीएनए)। नगीना थाना क्षेत्र के ग्राम पुरैनी में आज होने वाली विकास कार्यों की जांच उस समय स्थगित हो गयी जब शिकायतकर्ता सारे सुबूत जुटाकर बिजनौर से आने वाली जांच टीम का इंतजार कर रहे थे और उन्हें फोन पर पता चला कि पंचायत सैकेटरी संजय कुमार बीमारी का बहाना कर अस्पताल में भर्ती हो गये हैं।
जांच स्थगित होने के बाद शिकायतकर्ता शेर सिंह ने बताया कि ग्राम पुरैनी की प्रधान दीपा है और उनके पति अनूप उनकी जगह प्रधान का कार्य देखते है। पांच साल में प्रधान द्वारा गांव में जो भी विकास कार्य करवाए गये है, उनमें अधिकांश कार्य फर्जी है। जिनके हमारे पास पर्याप्त सुबूत है। हम गांव में हुए विकास कार्यो की जांच की मांग को लेकर कमीश्नर और जिलाधिकारी से कई बार मुलाकात कर चुके है, लेकिन आज तक शिकायत का कोई निष्कर्ष नहीं निकल सका है। पिछले साल जांच के दौरान प्रधान पक्ष के लोगों ने हमसे झगड़ा कर लिया था। जिसमें हमारे एक साथी शमशेर जंग की मौत हो गयी थी। आज भी गांव में जांच होनी थी। जिसकी सूचना हमें दी गयी थी, लेकिन जांच होने से पहले ही पंचायत सैकेटरी बीमारी का बहाना कर अस्पताल में भर्ती हो गया। जिस कारण जांच फिर से स्थगित हो गयी।
उन्होंने जिलाधिकारी बिजनौर रमाकांत पाण्डेय निष्पक्षता के आधार पर गांव पुरैनी में विकास कार्यों की जांच कराने की मांग की।
संवाद दिनेश प्रजापति

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...