शादीशुदा बेटी को गोली मारकर थाने पहुंचा बाप - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

शादीशुदा बेटी को गोली मारकर थाने पहुंचा बाप

फतेहपुर डीवीएनए। थरियांव थाना क्षेत्र के जयसिंह पुर मजरे सनगांव में पिता ने पुत्री को अपनी ही लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी।

जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। आरोपित ने हत्या कर खुद को पुलिस को हवाले कर दिया है। सूचना पर क्षेत्राधिकारी थरियांव घटनास्थल पर पहुँच कर मामले की जांच कर रहे हैं।

थाना क्षेत्र के सनगांव निवासी चन्द्रमोहन यादव ने अपनी 20 वर्षीय पुत्री स्वाती देवी की शादी पिछले वर्ष 29 जनवरी को चकरपुर मंडी के पीछे थाना सचेंडी कानपुर नगर में किया हुई थी दो दिन पूर्व मृतका को देवर गांव छोड़ गया था।

आपसी विवाद को लेकर चंद्रमोहन ने लाइसेंसी बंदूक से कनपटी में सटाकर गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपित थरियांव कस्बे में ही मेडिकल चलाता है। आरोपित ने बताया कि सुबह घर के अंदर मैंने अपनी पुत्री को पकड़ा था और गोली से उड़ाया दिया है। मृतका की माँ सुनीता देवी भाई सौरभ यादव व शुभम यादव मौके से फरार हो गए।उधर हत्यारोपित पिता से पुलिस पूछतांछ कर रही है।

सीओ अनिल कुमार के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि उसने बेटी की चरित्रहीनता के चलते गोली मारकर हत्या की है।

थरियांव के प्रभारी निरीक्षक उपेंद्र नाथ राय ने बताया कि आरोपी ने बताया कि बेटी अक्सर मायके आ जाती थी। उसका गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग था। विरोध करने पर हत्या की है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...