सफाईकर्मियों को नए वस्त्र देकर किया सम्मानित - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

सफाईकर्मियों को नए वस्त्र देकर किया सम्मानित

आगरा। (डीवीएनए) सामाजिक प्रयास से जरूरतमंद लोगों तक इस सर्दी में गर्म कपड़े पहुंचाने की अनूठी पहल को लगातार चलाते हुए ‘बेटी एक लक्ष्य फाउंडेशन’ के सदस्यों के सहयोग से ठंड में राहत पहुंचा रही है। कोरोना काल में सफाई कर्मियों के विशेष योगदान के लिए रामनगर की पुलिया क्षेत्र में उनके पास जा कर गर्म कपड़ो के साथ संस्था के सहयोग से नयी शर्ट देकर सम्मानित किया गया। गर्म वस्त्र पाकर सफाई कर्मियों के चेहरे पर खुशी दिखाई दी।

संस्था की अध्यक्ष ऋचा वार्ष्णेय ने बताया कि समाज में अमीर-गरीब के बीच इतनी दूरी बन गई है, कि उसे भरने के सस्था द्वारा भरपूर प्रयास किया जा रहा है। प्रथम चरण में पचकुइयाँ, सुल्तानगंज की पुलिया, शीतला पेट्रोल पम्प शाहगंज एवं रामनगर की पुलिया क्षेत्र के सफाई कर्मियों को कोरोना जैसे संकट काल में के अपने सहयोग के लिए नए वस्त्र दे कर सम्मानित किया। 

सचिव मोनिका दौनेरिया ने कहा कि इस वर्ष जनवरी से एक लाख लोगों की मदद करने का लक्ष्य रखा हुआ है इसी कड़ी में जगह-जगह वस्त्र वितरण का कार्यक्रम चल रहा है। जो भी गर्म कपड़े, कंबल, स्वेटर, साल का सहयोग कर सकते हैं, वह संस्था के कार्यालय में जमा करा सकते है। 

इस अवसर पर प्रमुख रूप से अध्यक्ष रिचा वार्ष्णेय, सचिव मोनिका दौनेरिया, कोषाध्यक्ष कृष्णा शर्मा, कोषाध्यक्ष कृष्णा शर्मा, भारती शर्मा, लक्ष्मी शर्मा, श्वेता अरोरा, लक्ष्मी तिवारी, नीरू वर्मा , स्वेता पहुजा, भव्या वार्ष्णेय  मोनिका सचदेवा, बबीता अग्रवाल, रागिनी गुप्ता, श्वेता पाहुजा ,ऋतु अग्रवाल आदि मौजूद रहे।
संवाद:- दानिश उमरी 

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...