सरकार जानबूझकर किसानों से टकराव की स्थिति बनाने पर आमादा: फैसल लाला - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

सरकार जानबूझकर किसानों से टकराव की स्थिति बनाने पर आमादा: फैसल लाला

रामपुर डीवीएनए। आम आदमी पार्टी की एक चौपाल आज रामपुर तहसील स्वार में आयोजित की गई जिसमें मुख्य अतिथि आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खान लाला रहे।

इस मौके पर एमबीबीएस एवं एमडी डॉ. ईश्वर प्रसाद को ज़िला प्रवक्ता बनाया गया तथा नईमा कुरैशी को यूथ विंग का नगर सचिव और शकील क़ुरैशी को नगर महासचिव बनाया गया साथ ही अनेक लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

फैसल खान लाला ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार किसान विरोधी बिल को अपनी तानाशाही के बल पर लागू करना चाहती है मगर कोई भी किसान इस बिल को मानने को तैयार नहीं है ऐसी स्थिति में सरकार जबरन अपनी जिद्दी प्रवृत्ति के चलते टकराव की स्थिति बनाने पर आमादा है।

जो कभी भी राष्ट्रहित में नहीं हो सकती यदि इस प्रकार की स्थिति पैदा हुई तो वह न केवल सरकार की विफलता का प्रमाण होगा बल्कि इतिहास के काले शब्दों में अंकित किया जाएगा सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि यदि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो दिल्ली का केजरीवाल मॉडल उत्तर प्रदेश में लागू करते हुए फ्री शिक्षा फ्री स्वास्थ्य और फ्री बिजली को पूर्ण रूप से लागू किया जाएगा जनता को फ्री इंटरनेट की सुविधा और कैमरों से लैस बसों में सफर करने हेतु महिलाओं को सुविधा दी जाएगी।

इस अवसर पर प्रदेश सचिव नरेश गुप्ता जिला अध्यक्ष महिला विंग नरगिस खान, ज़िला उपाध्यक्ष डॉक्टर नाज, विधानसभा अध्यक्ष मेयसरा बी, यूथ विंग ज़िला अध्यक्ष सुमेश गुप्ता, विधानसभा सचिव महबूब जहां, मिलक नगर अध्यक्ष गीता गॉस्वामी ने भाजपा सरकार को अपने संबोधन में आईना दिखाया।

इस मौके पर यूथ विंग के स्वार नगर अध्यक्ष इरफान खान, नईम अली, हुमायूँ खान लाला, इमरान खान, सिदरा खान, इक़रा खान आदि लोग मौजूद रहे है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...