सिपाही ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में महिला सिपाही पर लगाया शोषण का आरोप - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

सिपाही ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में महिला सिपाही पर लगाया शोषण का आरोप

बुलंदशहर (डीवीएनए)। बुलंदशहर के थाना अनूपशहर मे तैनात सब इंस्पेक्टर आरजू पंवार ने साल के पहले दिन 1 जनवरी को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, अभी सब इंस्पेक्टर आरजू पंवार की आत्महत्या की गुत्थी सुलझी नहीं है, वहीं दूसरी ओर बुलंदशहर के थाना खुर्जा देहात कोतवाली क्षेत्र में तैनात सिपाही सुनील कुमार ने भूड़ चौराहे पर स्थित राज होटल के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सिपाही की आत्महत्या की सूचना पर एसएसपी, एसपी सिटी और सीओ समेत भारी पुलिस बल होटल पहुंचा और सिपाही के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को घटनास्थल से 5 पेज का सुसाइड नोट भी मिला है।
मंगलवार की दोपहर बुलंदशहर पुलिस को सूचना मिली कि भूड़ चौराहे स्थित राज होटल में एक सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद थाना देहात कोतवाली पुलिस आनन-फानन में सीओ सिटी के साथ मौके पर पहुंची और देखा कि कमरा नंबर 109 में सिपाही सुनील कुमार फांसी के फंदे से लटका हुआ है। सीओ की सूचना पर बुलंदशहर एसएसपी और एसपी सिटी भी मौके पर पहुंचे, मौके पर अधिकारियों के पहुंचने के बाद फॉरेंसिंक टीम के द्वारा जांच की गई और जांच के उपरांत मृतक सुनील के शव को नीचे उतारा गया। सुनील सिपाही के द्वारा फांसी लगाने की सूचना परिजनों को भी मिल चुकी थी और परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने मृतक सिपाही के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
वही पुलिस को घटनास्थल से 5 पेज का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिस नोट के बारे में एसएसपी ने बताया की सुसाइड नोट में मृतक सिपाही ने अपनी मौत के लिए अवैध संबंधों को जिम्मेदार ठहराया है। मृतक सिपाही ने लिखा कि उसके अपने विभाग में तैनात एक महिला सिपाही से अवैध संबंध है, वह अपने परिवार से बेहद प्यार करता है, लेकिन महिला सिपाही ने उसका जीना मुहाल कर दिया है। अवैध संबंधों के चलते महिला सिपाही मृतक सिपाही सुनील का जमकर मानसिक और आर्थिक शोषण करती थी। जिस शोषण के चलते मृतक सिपाही मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और इसी के चलते सिपाही ने खुद को मौत के लगा लिया।
एसएसपी ने बताया कि मृतक सिपाही के सुसाइड नोट के आधार पर आरोपी महिला सिपाही के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और महिला सिपाही की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम रवाना कर दी गई है जल्दी महिला सिपाही की गिरफ्तारी की जाएगी।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...