BJP नेता यौन उत्पीड़न के आरोप में अरेस्ट - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

BJP नेता यौन उत्पीड़न के आरोप में अरेस्ट

जालौन डीवीएनए। यूपी के जालौन में पुलिस ने कोंच नगर के भाजपा उपाध्यक्ष को नाबालिग के साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट करने के मामले में गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने भाजपा नगर उपाध्यक्ष के खिलाफ यह कार्यवाही नाबालिग की शिकायत के बाद की है।

पुलिस ने भाजपा नेता के घर पर छापेमारी करते हुये गिरफ्तार किया। साथ ही घर से एक हार्ड डिस्क भी बरामद की है। जिसमें पुलिस को कई वीडियो भी मिले हैं। जानकारी के अनुसार, हार्डडिस्क मिले वीडियो में आरोपी नाबालिग और महिलाओं का यौन उत्पीड़न कर रहा है। पुलिस ने तत्काल मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी का मेडिकल कराते हुए जेल भेज दिया।

पूरा मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह नगर का है, जहां पर पुलिस ने भाजपा नगर उपाध्यक्ष राम बिहारी राठौर को सेक्सुअल हरासमेंट के मामले में गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने यह कार्रवाई दो नाबालिग की शिकायत पर की है, जिन्होंने कोंच कोतवाली में प्रार्थना पत्र देते हुए बताया था कि भगत सिंह नगर निवासी राम बिहारी राठौर उनको घर में बुलाकर उनका यौन उत्पीड़न करता था।

इस शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए भाजपा नगर उपाध्यक्ष राम बिहारी राठौर को घर से गिरफ्तार कर लिया, साथ ही पुलिस ने घर की तलाशी ली तो पुलिस को वहां से एक हार्ड डिक्स, लैपटॉप तथा डीवीआर भी बरामद हुई है, जहां पुलिस ने उसकी जांच की तो उसने कई ऐसे अश्लील वीडियो नाबालिग और महिलाओं के मिले हैं, जिनका भाजपा नगर उपाध्यक्ष यौन उत्पीड़न करते थे।

जिस पर पुलिस ने उस हार्ड डिक्स, लैपटॉप और डीवीआर को ज़ब्त कर लिया है साथ ही भाजपा नगर उपाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा भी पंजीकृत कर लिया। यह मामला सामने आने के बाद भाजपा में हड़कंप मच गया, वहीं पुलिस ने आरोपी का मेडिकल के कराते हुए उसे जेल भेज दिया है।

इस मामले में जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश कुमार सिंह का कहना है कि दो अलग-अलग मामले कोंच कोतवाली में आए हुए थे, जिन पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है साथ ही छापेमारी करते हुए लैपटॉप, हार्ड डिक्स, डीवीआर बरामद हुई है, जिसमें अश्लील वीडियो मिले हैं।

जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए मुकदमा पंजीकृत किया गया है, जब उनसे पूछा गया है कि आरोपी किसी पार्टी से है, तो उन्होंने कहां कि अभियुक्त अभियुक्त होता है, उस बारे में वह टिप्पणी नहीं कर सकते हैं, इसके अलावा वह पूरे प्रकरण की जांच कर रहे हैं, जिससे और भी मामले सामने आ सकते हैं।

वहीं पकड़े गए आरोपी भाजपा नगर उपाध्यक्ष रामबिहारी का कहना है कि उसे फंसाया जा रहा है, उसने चोरी का मुकदमा उन लड़कों के खिलाफ लिखाया था, जिस कारण उसे फंसाया जा रहा है।

बता दें कि आरोपी भाजपा में कई वर्षों से राजनीति कर रहा था, जिसे नगर उपाध्यक्ष बनाया गया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आगे की कार्रवाई करेगी।
संवाद वसीम अब्बासी

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...