पत्नी की विदाई न होने पर नाराज पति ने ससुराल में लगा दी आग, 7 जले - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

पत्नी की विदाई न होने पर नाराज पति ने ससुराल में लगा दी आग, 7 जले

कानपुर (डीवीएनए)। पागल पति ने पत्नी की विदाई न होने के कारण अपने ससुराल में आग लगा दी, जिससे एक ही परिवार के 7 लोग जल गए। जिनका इलाज जिले के उर्सला अस्पताल में चल रहा है। जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है। यह घटना जूही थाना क्षेत्र अंतर्गत जूही नहरिया के पास आज सुबह की है।
मिली जानकारी के अनुसार हरदोई जिले में रहने वाला मुकेश और कानपुर के जूही में रहने वाली मनीषा की शादी लगभग तीन साल पहले हुई थी और डेढ़ महीने का एक बच्चा भी है। मुकेश और मनीषा के बीच आए दिन लड़ाई झगड़े हुआ करते थे,जिसकी वजह से मनीषा अपने डेढ़ महीने के बच्चे के साथ अपने मायके आ गई। वही मुकेश आए दिन मनीषा को फोन करके ससुराल आने की जिद करता था जब मनीषा ससुराल वापस नहीं गई तो मुकेश ने मनीषा के घर वालों को धमकी दी कि अगर मनीषा को मेरे पास नहीं भेजा तो पूरे घर को मार देगा। जिसकी शिकायत मुकेश के ससुर ने जूही थाने में घटना की रात की थी। वही मुकेश को थाने में की गई शिकायत की जानकारी हुई जिसके बाद मुकेश सुबह 4 बजे अपनी ससुराल पहुंचा।और ससुराल के गेट पर पेट्रोल डाल दिया साथ ही गेट के अंदर भी पेट्रोल का छिड़काव कर दिया जिसके बाद चिल्लाते हुए बोला कि इस परिवार का एक भी सदस्य जिंदा नहीं बचेगा।यह कहते हुए मुकेश ने घर के दरवाजे में आग लगा दी।
इस पूरी घटना में 7 लोग जले हैं, जिनको इलाज के लिए जिले के उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वहीं मनीषा का डेढ़ महीने का बच्चा अपनी मां के साथ है और सुरक्षित है। लेकिन परिवार के अन्य लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।
एसपी साउथ दीपक भूकर का कहना है की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई थी। साथ ही घायलों का इलाज उर्सला अस्पताल में चल रहा है। घटना को अंजाम देने वाले मुकेश की धरपकड़ के लिए चार टीमें गठित कर दी गई है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...