सामाजिक एवं साहित्यिक क्षेत्रों में निरंतर योगदान देने के लिए सम्मानित किए गये मिन्नत गोरखपुरी - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

सामाजिक एवं साहित्यिक क्षेत्रों में निरंतर योगदान देने के लिए सम्मानित किए गये मिन्नत गोरखपुरी

लखनऊ डीवीएनए।

मानवअधिकार दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत के लखनऊ मुख्यालय पर आयोजित संगोष्ठी एवं सम्मान समारोह में गोरखपुर शहर के समाजसेवी एवं साहित्यकार, लेखक व शायर ई.मो.मिन्नतुल्लाह मिन्नत गोरखपुरी सम्मानित किए गए।

कार्यक्रम के संयोजक और राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रीय मानवाधिकार संघभारत आरसी शर्मा निरंकारी एडवोकेट ने बताया कि गत वर्ष की तरह इस बार महा सम्मेलन का आयोजन कोरोना की वजह नहीं हो पा रहा है, ऐसी में लखनऊ मुख्यालय समेत सभी जिलों के कार्यालय पर संगोष्ठी एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया जाना है इसी कड़ी में संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता व समाज के लिए निरंतर योगदान देने वाले युवा समाजसेवी शायर व साहित्यकार ई. मो. मिन्नतुल्लाह मिन्नत गोरखपुरी को स्व.अटल बिहारी वाजपेई समाज एवं साहित्यिक सम्मान 2020 से सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के संयोजक और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ शमशाद आलम एडवोकेट ने कहा कि पिछले 1ऋ2 वर्षों मे मिन्नत गोरखपुरी ने जिस तरह हर विषय पर संगठन की बात को समाज के सामने रखा है उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वह कम है, राष्ट्रीय प्रवक्ता होने का दायित्व बखूबी तरीके से निर्वाहन कर रहे हैं मिन्नत गोरखपुरी।

मिन्नत गोरखपुरी ने सम्मान पाने के बाद यह कहा कि यह सिर्फ उनका सम्मान नहीं बल्कि समस्त गोरखपुर वासियों का सम्मान है। साथ ही मिन्नत गोरखपुरी ने कहा कि जब आपको कोई कार्य करने के लिए सम्मानित किया जाता है तो आपका दायित्व उसके प्रति और बढ़ जाता है और लोग और समाज आपसे और बेहतर की उम्मीद करते हैं।

सम्मान पाने के बाद मिन्नत गोरखपुरी ने सबसे पहले ईश्वर का उसके बाद अपने माता-पिता और अपने समस्त शुभचिंतकों, डॉक्टर सत्य पांडे,सरदार जसपाल सिंह, खैरुल बशर ,आशीष रुंगटा,राशिद कलीम अंसारी,इकरार अहमद ,वसीम मजहर गोरखपुरी, डॉ सौरभ पांडे, शाहीन शेख, सौम्या यादव, सैय्यद इरशाद अहमद, महबूब सइद हारीश ,राज शेख, सुधीर कुमार झा,इज्जत गोरखपुरी, डॉ मुस्तफा खान ,सुनीशा श्रीवास्तव, जुनैद अहमद, अमरनाथ जयसवाल, विजय कुमार श्रीवास्तव, एडवोकेट अनीस अहमद, सेराज सानू, का धन्यवाद ज्ञापित किया।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...