सपा कार्यकर्ताओं ने कृषि बिल वापस होने तक किसानों को समर्थन देने का लिया निर्णय - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

सपा कार्यकर्ताओं ने कृषि बिल वापस होने तक किसानों को समर्थन देने का लिया निर्णय

मुरादाबाद। डीवीएनए


मुरादाबाद की कांठ तहसील क्षेत्र के ग्राम नयागांव कासमपुर स्थित पूर्व विधायक के आवास पर समाजवादी पार्टी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में किसानों से संबंधित समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की गयी।


तहसील क्षेत्र के नया गांव स्थित पूर्व विधायक अनीसुर्रहमान सैफी के आवास पर समाजवादी पार्टी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में विशेष रुप से किसानों की समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया तथा तीनों कृषि बिलों की वापसी तक किसानों को सपा का समर्थन जारी रहेगा।

बैठक में बसपा के पूर्व जिला अध्यक्ष स्व गुलाब सिंह को श्रद्धांजलि दी गई तथा 2 मिनट का मौन रख उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। इस अवसर पर पूर्व विधायक अनीसुर्रहमान सैफी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने व्यापारियों छात्रों एवं किसानों की कमर तोड़ कर रख दी है।

आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। इस दौरान जिला सचिव विक्रम सिंह यादव, नगर अध्यक्ष उस्मान अंसारी, महिपाल सिंह, मोहम्मद अबरार अहमद, यामीन सेठ, हरपाल सिंह यादव, नईम अहमद, दानिश आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता उस्मान अंसारी एवं संचालन विक्रम सिंह यादव ने किया।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...