किसान दिवस पर भारतीय स्टेट बैंक ने किसानों को किया सम्मानित - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

किसान दिवस पर भारतीय स्टेट बैंक ने किसानों को किया सम्मानित

मुरादाबाद। डीवीएनए

कांठ में भारतीय स्टेट बैंक शाखा कांठ में किसान दिवस के अवसर पर बैंक शाखा के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वाले एक दर्जन से अधिक किसानों को शाखा प्रबंधक द्वारा सम्मानित किया गया।
भारतीय स्टेट बैंक शाखा कांठ का शुभारंभ 28 मई 1974 में किया गया था।

बैंक शाखा में 40 हजार से अधिक खाते हैं। स्टेट बैंक शाखा में सबसे पहले किसानों को ऋण उपलब्ध कराने का कार्य शुरू किया गया।


आज भारतीय स्टेट बैंक शाखा कांठ में किसान दिवस के अवसर पर बैंक के ऋण लेनदेन के मामलों में उत्कृष्ट सेवा करने के लिए चिन्हित पूर्व प्रधान रोहिताश सिंह, राजपाल सिंह (पहाड़मऊ) सहित एक दर्जन से अधिक किसानों को शॉल ओढ़ाकर शाखा प्रबंधक नत्थू लाल ने सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि किसान और जवान देश की शान और जान हैं।

यह हमारे अन्नदाता एवं सुरक्षा प्रहरी हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे सभी किसान वास्तविक सम्मान के अधिकारी हैं जो भारतीय स्टेट बैंक शाखा कांठ से लिए गए ऋण को समयावधि में जमा करने एवं शाखा के लिए उत्कृष्ट कार्य करने में सहयोगी हैं।

मुख्य वक्ता के रूप में सीनियर एसोसिएट एनएस नेगी ने कहा कि भारतीय स्टेट बैंक शाखा में क्षेत्रीय किसान अपने क्षेत्र में शाखा के प्रत्येक कर्मचारी के पहुंचने पर शाखा के लिए सहयोग करते हैं, जिनका शाखा का प्रत्येक कर्मचारी आभारी है।

इस मौके पर फील्ड ऑफिसर सुधीर सिंह, एकाउंटेंट संजीव जोहरी, सीनियर एसोसिएट मेहरबान सिंह नेगी, गौरव त्यागी, प्रियंका, नीतिशा जोशी, सुरेश कुमार एसोसिएट आदि मौजूद रहे।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...